Move to Jagran APP

Mira Rajput: सास नीलिमा का कथक देख खड़े हुए मीरा राजपूत के रोंगटे, बोलीं- 'डांस देखकर मैं हैरान हूं'

शाहिद कपूर की पत्नी नीलिमा अपने ससुराल वालों के क्लोज मानी जाती हैं। वह अक्सर अपने इन लॉज के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक्टर की पत्नी ने अपनी सास नीलिमा का पुराना वीडियो शेयर किया।

By Karishma LalwaniEdited By: Published: Fri, 25 Nov 2022 11:30 AM (IST)Updated: Fri, 25 Nov 2022 11:30 AM (IST)
File Photo of Neliima Azeem and Mira Rajput

नई दिल्ली, जेएनएन। शाहिद कपूर और मीरा राजपूत बी टाउन के क्यूट और एडोरेबल कपल माने जाते हैं। फैंस के बीच में इनकी जोड़ी सुपरहिट है। एक्टर की वाइफ ने कम समय में सोशल मीडिया पर अपनी फैन फोलोइंग बढ़ाई है। मीरा, अक्सर ही अपने ससुराल वालों के साथ तस्वीर शेयर करती रहती हैं। वह शाहिद कपूर की पूरी फैमिली के साथ क्लोज बॉन्ड शेयर करती हैं। हाल ही में मीरा ने अपनी सास नीलिमा का कथक वीडियो शेयर कर उनकी तारीफों के पुल बांधे हैं। यह वीडियो देख मीरा ने कहा कि उनके रोंगटे खड़े हो गए।

loksabha election banner

मीरा ने शेयर किया सास का एनर्जेटिक कथक डांस वीडियो

मीरा राजपूत अपनी सास नीलिमा अजीम से क्लोज बॉन्ड शेयर करती हैं। राजपूत ने कई मौकों पर उनकी तारीफ की है। हाल ही में मीरा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर नीलिमा का पुराना कथक वीडियो शेयर किया। यह वीडियो तब का है, जब नीलिमा ने बच्चा डिलीवर करने के छह महीने बाद क्लासिकल डांस प्रैक्टिस शुरू कर दी थी। नीलिमा ने शाहिद के जन्म के छह महीने बाद कथक डांस करना शुरू कर दिया था। उनकी एनर्जेटिक परफॉर्मेंस को देखते हुए मीरा ने कहा उनके रोंगटे खड़े हो गए। बता दें कि नीलिमा बेहतरीन डांसर हैं और शुरुआती दिनों में कई स्टेज परफॉर्मेंस दे चुकी हैं।

तत्कार पर की थी पैरों की जुगलबंदी

मीरा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'मैं जब भी अपनी सास को परफॉर्म करते हुए देखती हूं, तो आश्चर्यचकित हो जाती हूं। वह कितनी खूबसूरत आर्टिस्ट हैं और मैं यह देख कर हैरान हूं कि कैसे उनके पैर एक स्पीड में लेकिन खूबसूरती के साथ थिरक रहे हैं। ऐसा लग रहा है जैसे तत्कार के साथ उनके पैर रेस कर रहे हैं लेकिन यह आसानी से नोटिस नहीं किया जा सकता। मिस्टर कपूर के जन्म के छह महीने बाद नीलिमा अजीम की यह परफॉर्मेंस किसी सपने जैसी है।'

बता दें कि नीलिमा ट्रेंज कथक डांसर हैं। उन्होंने बिरजु महाराज और मुन्ना शुक्ला से डांस की ट्रेनिंग ली है। नीलिमा अजीम के दो बेटे- शाहिद और ईशान हैं। शाहिद उनके पहले पति पंकज कपूर से हुए बेटे हैं, जबकि उनके दूसरे पति राजेश खट्टर से हुए बेटे हैं। 

यह भी पढ़ें: Riteish Deshmukh: इस फिल्म से निर्देशन की कुर्सी संभाल रहे हैं रितेश देशमुख, नए सफर में मिला सलमान खान का साथ

यह भी पढ़ें: Drishyam 2 Collection Day 7: 7 दिनों में 'दृश्यम 2' ने निकाला 'भूलु भूलैया 2' का तेल, बॉक्स ऑफिस पर मचाया गदर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.