Move to Jagran APP

Bigg Boss OTT 2: सलमान खान के शो के लिए एक और नाम हुआ कन्फर्म, बिग बॉस ओटीटी 2 में टशन दिखाएंगे ये कंटेस्टेंट

बिग बॉस ओटीटी 2 का आगाज कुछ ही दिनों में होने वाला है। अभी तक इस शो की थीम कॉन्सेप्ट और साथ ही कुछ नाम भी सामने आ चुके हैं। हाल ही में बिग बॉस ओटीटी 2 से एक और नाम सामने आया है जिसे लगभग तय माना गया है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniTue, 06 Jun 2023 04:07 PM (IST)
File Photo of Bigg Boss OTT 2 host Salman Khan

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss Ott 2: सलमान खान के अपकमिंग शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' को लेकर ढेर सारी अपडेट अब तक सामने आ चुकी है। इस रियलिटी शो के लिए अब तक कई नाम सामने आ चुके हैं, जिनमें से कुछ के नाम पर मुहर भी लग चुकी है। हालिया अपडेट के अनुसार, एक नाम और कन्फर्म हो चुका है। यह वह नाम है, जिसे लेकर दावा किया गया है कि वह प्रॉपर बिग बॉस मटेरियल हैं।

तीसरे नाम पर भी लगी मुहर

बिग बॉस ओटीटी 2 के लिए अनुराग डोभाल और पलक पुरसवानी का नाम कन्फर्म हो चुका है। अनुराग पॉपुलर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर, यूट्यूबर और मोटोव्लॉगर हैं, जिन्हें यूके07 राइडर के नाम से भी जाना जाता है। वहीं, पलक पुरसवानी मॉडल और एक्ट्रेस हैं, जिन्हें 'ये रिश्ते हैं प्यार के' में काम करने के लिए जाना जाता है। इन दो कन्फर्म नाम के बाद 'स्प्लिट्सविला 11' के केविन अल्मासिफर का नाम भी कन्फर्म हो चुका है।

बिग बॉस की हर खबर शेयर करने वाले एक फैन पेज ने खुलासा किया है कि केविन इस कंट्रोवर्शियल रिएलिटी शो का हिस्सा होंगे। केविन के लिए कहा गया है कि वह परफेक्ट बिग बॉस मटेरियल हैं, क्योंकि उन्हें गुस्सा जल्दी आता है।

रोडीज में भी दिखा था केविन का टशन

इससे पहले केविन रोडीज शो में भी अपना टशन दिखा चुके हैं। वह अपनी इंटेलिजेंस और स्किल्स से जजेस के फेवरेट बन गए थे। हमेशा फ्रंटफुट पर रहकर खेलने वाले केविन ने सभी कंटेस्टेंट्स को ओपन चैलेंज देकर इस कॉम्पटीशन में खुद को बनाए रखा था।

कंटेस्टेंट्स को मिलेगी सर्वाइवल किट

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दो कंटेस्टेंट्स और हैं, जिनका नाम बिग बॉस ओटीटी 2 के लिए सामने आ चुका है। ये नाम है- आवेज दरबार और महेश पुजारी का। लेटेस्ट अपडेट के अनुसार, आवेज दरबार और महेश पुजारी को जंगल में सर्वाइव करने के लिए सर्वाइवल किट दिया जाएगा।

यह वो किट होगा, जिसमें उनके मतलब भर का सामान मौजूद होगा। शो में उनकी जर्नी जंगल से शुरू होगी, जहां न सोफा है, न लग्जरी बेड, न फुल फर्निश्ड बाथरूम और किचन। उन्हें जो सर्वाइवल किट दिया जाएगा, उसी में से उन्हें एडजस्ट करना होगा।