Move to Jagran APP

Sacred Games Season 2 Teaser: फैंस ने कहा- जल्‍द रिलीज करो नहीं तो ट्विटर चलाना मुश्किल कर देंगे

Sacred Games season 2 Netflix की सबसे चर्चित वेब सीरीज सैक्रेड गेम्स के दूसरे सीजन Sacred Games Season 2 का टीजर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

By Rizwan MohammadEdited By: Published: Mon, 06 May 2019 01:06 PM (IST)Updated: Mon, 06 May 2019 01:20 PM (IST)
Sacred Games Season 2 Teaser: फैंस ने कहा- जल्‍द रिलीज करो नहीं तो ट्विटर चलाना मुश्किल कर देंगे
Sacred Games Season 2 Teaser: फैंस ने कहा- जल्‍द रिलीज करो नहीं तो ट्विटर चलाना मुश्किल कर देंगे

नई दिल्ली, जेएनएन। Sacred Games Season 2 Teaser: Netflix की सबसे चर्चित वेब सीरीज सैक्रेड गेम्स के दूसरे सीजन Sacred Games Season 2 का टीजर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इसे नेटफ्लिक्स इंडिया के आधिकारीक ट्विटर हैंडल और इंस्‍टाग्राम पर सोमवार को रिलीज किया गया है। सोशल मीडिया पर फैंस इस टीजर को आईकॉनिक बताते हुए इसकी खूब तारीफ कर रहे हैं। एक फैन ने ट्वीट में रिक्‍वेस्‍ट करते हुए लिखा है कि शुक्रवार तक सीजन 2 रिलीज कर दीजिए नहीं तो सब मिलकर ट्विटर चलना मुश्किल कर देंगे।

loksabha election banner

सोमवार को सोशल मीडिया पर रिलीज किए गए इस टीजर में सैफ अली खान (Saif Ali Khan),नवाजउद्दीन सिद्धीकी (Nawazuddin Siddiqui), कल्की कोचलीन (Kalki Koechlin), रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) और पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) बारी बारी से नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि रणवीर और कल्की दोनों ही सैक्रेड गेम्स सीजन 1 में नजर नहीं आए थे। नए सितारों के इस सीरीज से जुड़ने पर फैंस जबरदस्‍त रिएक्‍शन दे रहे हैं।

एक फैन ने रणवीर शौरी के इस सीरीज में दिखाई देने को लेकर कहा है कि यह अमेजिंग है। जबकि, एक अन्‍य फैन ने रणवीर शौरी और कल्‍की कोचलिन के जुड़ने की बात बताते हुए आग लगने के सिंबल बनाते हुए कहने की कोशिश की है कि यह सीरीज अपने कंटेंट के दम पर दर्शकों में आग लगा देगी। इसी तरह एक अन्‍य फैन ने लिखा है कि गायतोंडे इज बैक। एक फैन ने खुशी जताते हुए इस सीजन की रिलीज डेट को पूछा है। एक फैन ने लिखा है कांट वेट फार सेक्रेड गेम्‍स सीजन 2।

एक फैन ने टीजर के रिलीज होने की खुशी में नेटफ्लिक्‍स इंडिया को टैग करते हुए रिक्‍वेस्‍ट की है कि सीजन 2 को इसी शुक्रवार तक रिलीज कर दिया जाए, नहीं तो सीरीज के फैंस ट्विटर चलाना मुश्किल कर देंगे। इसी तरह अन्‍य फैंस ने भी सोशल मीडिया पर रिएक्‍शन देते हुए सीरीज के दूसरे सीजन को जल्‍द रिलीज करने की रिक्‍वेस्‍ट की है।

अनुराग कश्‍यप और नीरज घेवान ने डायरेक्‍ट किया है दूसरा सीजन
आपको बता दें कि पहले सीजन को अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवाने ने मिलकर निर्देशित किया था। लेकिन इस बार के सीजन को अनुराग कश्यप और नीरज घेवान ने निर्देशित किया है। पहला सीजन देखने के बाद इसके दूसरे सीजन को लेकर लोगों के काफी बेसब्री है। यह वेब सीरीज को रिलीज करने की डेट्स का खुलासा मेकर्स ने नहीं किया है। लेकिन टीजर सामने आने से फैंस का इंतजार अब और बढ़ गया है इसलिए अंदाजा लगाया जा रहा है कि दूसरा सीजन भी जल्द ही आएगा।

 

View this post on Instagram

Season 2 is coming. Put your chattris in the air. #SacredGamesS2

A post shared by Netflix India (@netflix_in) on

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.