Move to Jagran APP

Riddhi Dogra ने पति से तलाक के बाद अपनी निजी जिंदगी को लेकर बोली ये बड़ी बात, इस वजह से रहना चाहती हैं सिंगल

जेएनएन। छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री रिद्धि डोगरा एक बार फिर से अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में हैं। उन्होंने उस समय हर किसी को चौंका दिया था जब उन्होंने पति टीवी अभिनेता राकेश बापट से तलाक लेने का फैसला किया था।

By Anand KashyapEdited By: Published: Thu, 21 Jan 2021 04:13 PM (IST)Updated: Thu, 21 Jan 2021 04:25 PM (IST)
Riddhi Dogra ने पति से तलाक के बाद अपनी निजी जिंदगी को लेकर बोली ये बड़ी बात, इस वजह से रहना चाहती हैं सिंगल
अभिनेत्री रिद्धि डोगरा, Instagram : iridhidogra .

नई दिल्ली, जेएनएन। छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री रिद्धि डोगरा एक बार फिर से अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में हैं। उन्होंने उस समय हर किसी को चौंका दिया था जब उन्होंने पति टीवी अभिनेता राकेश बापट से तलाक लेने का फैसला किया था। रिद्धि डोगरा ने राकेश के साथ अपनी सात साल पुरानी शादी को तोड़कर साल 2019 में तलाक ले लिया था।

loksabha election banner

अब तलाक के दो साल बाद रिद्धि डोगरा ने अपने पति राकेश बापट को लेकर बड़ी बात बोली है। साथ ही कहा है कि उन्हें अभी किसी भी जीवन साथी की जरूरत नहीं है। रिद्धि डोगरा ने यह बात अंग्रेजी वेब साइट टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए कही है। साथ ही उन्होंने अपनी निजी जिंदगी को लेकर और भी ढेर सारी बातें की थीं। रिद्धि डोगरा ने कहा कि अब वह सिंगल रहकर काफी खुश हैं।

अभिनेत्री ने कहा 'जब 2019 में मेरा तलाक हुआ, तब मैंने अपनी जिंदगी को अपने हिसाब से जीना शुरू किया था। मैं कभी अकेले नहीं रही थी, लेकिन अचानक ही तलाक के बाद मैं घर में अकेली रह गई। मेरा भाई कुछ फ्लोर नीचे ही रहता है और मेरे भतीजे भी आते रहते हैं। देखा जाए तो जब 2020 में लॉकडाउन शुरू हुआ था उस समय मैं अकेले रहने के लिए तैयार हो चुकी थी। एक नई आम जिंदगी में हमें जीना सीखना था। मैं बस भगवान से प्रार्थना करती रही, उनका शुक्रिया अदा करती रही। शायद इसीलिए मैं वह जंग जीत पाई। अब मैंने खुद के साथ ही एक बहुत मजबूत रिश्ता बना लिया है।'

किसी नये पार्टनर पर बात करते हुए रिद्धि डोगरा ने कहा, 'हर कोई चाहता है कि जब वह घर वापस पहुंचे तो कोई उसका इंतजार कर रहा हो। जहां मुझे अभी भी एक पार्टनर की कमी महसूस होती है, वहीं मैं इस दौर का भी आनंद ले रही हूं। यह बहुत जरूरी है कि आप खुद से प्यार करें और सबसे पहले अपने साथ एक रिलेशनशिप बनाएं। ऐसे बहुत से लोग हैं जो शादी में भी अकेलेपन में जीते हैं। मुझे ऐसा लगता है कि यह बहुत जरूरी है कि आप यह समझें कि आपको पूरा करने के लिए किसी की जरूरत नहीं है। आपकी जिदंगी में चाहे कोई आए या जाए, पर इससे आपको फर्क नहीं पड़ना चाहिए। आपको खुद को लेकर शांति बरतने की जरूरत है। अपनी कमियां समझिए और जो खासियत हैं उनकी तारीफ करनी चाहिए।'

वहीं रिद्धि डोगरा ने दोबारा शादी करने को लेकर कहा कि वह अभी अपने काम और करियर पर ध्यान देना चाहती हैं। वह सबसे अच्छी इंसान बनना चाहती हैं ताकि जब उन्हें कोई मिस्टर राइट मिले, तो उस रिलेशनशिप को एकदम परफेक्ट बना सकें। आपको बता दें कि रिद्धि डोगरा और राकेश बापट ने कई टीवी सीरियल्स में काम किया था। इन दोनों लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया था। रिद्धि डोगरा और राकेश बापट ने साल 2011 में शादी की थी।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.