अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। रश्मि देसाई जल्द ही कलर्स के शो दिल से दिल तक में नजर आने वाली हैं। शो में वो सिद्धार्थ शुक्ला के साथ लीड किरदार निभा रही हैं। रश्मि देसाई काफी अरसे के बाद किसी शो में पूरे किरदार में होंगी। चूंकि उतरन के खत्म होने के बाद वे छोटे-छोटे किरदारों में ही शोज में नजर आ रही थीं।

ऐसे में यह पूछने पर कि वे उतरन शो में तो मां के किरदार निभाने के लिए तैयार हो गयी थीं, क्या अब भी वह ऐसे किरदार निभाने के लिए तैयार हैं। इस पर रश्मि कहती हैं कि अम्मा का क्या मैं तो दादी बनने के लिए भी तैयार हूं। लेकिन किरदार मजेदार होने चाहिए तो मैं हर तरह के किरदार निभा लूंगी। मुझे इसमें कोई हर्ज नहीं है। रश्मि बताती हैं कि उतरन में यह प्लानिंग हो भी रही थी, लेकिन फिर शो बीच में ही बंद हो गया था। अपने नए शो दिल से दिल तक के बारे में रश्मि बताती हैं कि यह शो गुजराती बैकग्राउंड पर आधारित है, और शो के सारे किरदार गुजराती होंगे। लेकिन सिर्फ रश्मि ही शो में गुजराती के किरदार में नजर नहीं आने वाली हैं।

इसे भी पढ़ें- मनु-मनवीर की बातों से कहीं मोना की गृहस्थी में आग ना लग जाए

रश्मि बताती हैं कि यह भी अजब ही संयोग है कि मैं गुजराती हूं और अपनी सारी कास्ट को गुजराती कल्चर समझने में मदद करती हूं। लेकिन मेरा किरदार इस शो में बंगाली किरदार के रूप में दर्शकों के सामने होगा। यह पूछे जाने पर कि उनके को-स्टार सिद्धार्थ शुक्ला से उनकी डेटिंग की काफी खबरें आ रही थीं। इस पर रश्मि कहती हैं कि हम ऐसी खबरों पर हंसते हैं। हमारे पास तो इतना वक़्त ही नहीं होता कि हम सभी आपस में इतनी बातें कर पाएं, डेटिंग तो दूर की बात है। साथ ही रश्मि यह कहती हैं कि आप जब सिंगल होते हैं तो आपका नाम हमेशा ही किसी न किसी से जोड़ा जाता है। लेकिन मैं इन बातों को लेकर अधिक कांशस नहीं हूं।

इसे भी पढ़ें- दुल्हन मोनालिसा को छोड़कर बिग बॉस के घर से विदा हुए विक्रांत

रश्मि ने आगे कहा- ''मैं यह स्पष्ट करना चाहूंगी कि इस शो के तीनों कलाकार आपस में सिर्फ अच्छे दोस्त हैं और उनके बीच कुछ भी नहीं है।'' उन्होंने अपनी फीमेल को-स्टार जैस्मिन भसीन के बारे में भी यह बात स्पष्ट रूप से कही है कि हम दोनों के बीच किरदार के स्क्रीन स्पेस को लेकर किसी भी तरह की कोई ईगो क्लैश जैसी बात नहीं है। रश्मि ने कहा है कि वह नेगेटिव, पॉजिटिव हर तरह के किरदार निभाने के लिए तैयार हैं और उन्होंने खुद के लिए कोई भी डोंट्स एंड डूज़ की रेखा खींचकर नहीं रखी है। रश्मि का यह शो बिग बॉस को रिप्लेस करेगा।

Posted By: मनोज वशिष्ठ

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस