Move to Jagran APP

सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अपने रिश्ते को लेकर रश्मि देसाई ने किया खुलासा, कहा- मैं उसे हमेशा...

सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई की जोड़ी उनके फैंस को खूब पसंद थी। दोनों ने शो दिल से दिल तक में साथ काम किया था हालांकि बिग बॉस में दोनों के बीच खूब झगड़ा देखने को मिला। अब हाल ही में रश्मि देसाई ने सिद्धार्थ शुक्ला को याद किया।

By Tanya AroraEdited By: Published: Tue, 24 May 2022 05:58 PM (IST)Updated: Tue, 24 May 2022 05:58 PM (IST)
सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अपने रिश्ते को लेकर रश्मि देसाई ने किया खुलासा, कहा- मैं उसे हमेशा...
rashami desai gets emotional to share about her bonded with sidharth shukla. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Rashami desai talk About Sidharth shukla: बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला(sidharth shukla) के अचानक निधन ने हर किसी को सदमे में डाल दिया था। 2 सितम्बर 2021 एक ऐसा समय था जब सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक निधन की खबर ने हर किसी का दिल तोड़ दिया। उनके फैंस आज भी उन्हें कई मौकों पर याद करते हुए नजर आते हैं। बालिका वधु से हर किसी के दिलों में छाए सिद्धार्थ शुक्ला के बिग बॉस 15 के सफर को फैंस ने काफी पसंद किया। शहनाज गिल के साथ उनकी खूबसूरत बॉन्डिंग ने लोगों का दिल जीता, तो वही उनकी 'दिल से दिल तक' की को-स्टार रश्मि देसाई (rashami desai) से उनका खूब झगडा देखने को मिला। हाल ही में रश्मि देसाई ने सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अपनी पुरानी यादों को ताजा करते हुए बताया कि उन दोनों के बीच किस तरह का बॉन्ड था।

loksabha election banner

रश्मि देसाई ने बताया कैसा था सिद्धार्थ शुक्ला से कनेक्शन

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में बात करते हुए अपने ऑन-एयर और ऑफ-एयर रिश्ते पर बात की और बताया कि सिद्धार्थ शुक्ला ऐसे इंसान थे जो अपने नियमों और शर्तों पर रहते थे। बीबीसी हिंदी से बात करते हुए रश्मि देसाई ने कहा, 'मैंने खुद को हार्टलेस और मजबूत बना लिया था। मेरी निजी जिंदगी में बहुत कुछ चल रहा था, जब मैंने सिद्धार्थ के साथ शो किया था तो मैंने उसे करीब से जाना। सिद्धार्थ और मैं हम दोनों ही एक-दूसरे के बारे में बहुत सारी बातें जानते थे। लेकिन हमारी लड़ाई की वजह बहुत अलग होती थी।

View this post on Instagram

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai)

सिद्धार्थ शुक्ला से रश्मि देसाई कहती थी ये बात

सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर भावुक हुईं रश्मि देसाई ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, 'मैं हमेशा सिद्धार्थ शुक्ला को ये कहती थी कि वह बड़ी बॉडी के अन्दर एक दस साल का बच्चा है। वह हमेशा अपने ही नियम और शर्तों पर जीने वाला शख्स था। बिग बॉस के बाद हम दोनों की बॉन्डिंग अच्छी हो गई थी। हम जुड़े हुए थे और हमेशा एक-दूसरे के काम की तारीफ करते थे। हमने चीजों को मैच्योरिटी के साथ हैंडल किया है। लोगों ने हमें बहुत प्यार दिया और बहुत नफरत भी किया, क्योंकि हमारे बीच की जर्नी हम दोनों तक ही सीमित थी।

दिल से दिल तक के दौरान दोनों के झगड़े की खबरों ने पकड़ा था जोर

सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई ने एक-दूसरे के साथ कलर्स के शो 'दिल से दिल तक' में काम किया था। इस शो में उनके साथ जैस्मिन भसीन भी थीं। हालांकि सिद्धार्थ शुक्ला ने शो को बीच में ही छोड़ दिया था। इसकी वजह दोनों का आपसी मनमुटाव बताया गया। कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया कि ये दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। हालांकि इन दोनों ने ही इस पर कभी कोई सफाई नहीं दी। बिग बॉस 13 में दोनों के बीच कई झगड़े भी देखने को मिले, हालांकि शो का अंत आते-आते दोनों के बीच सब चीजे सुधर गयीं और ट्विटर पर दोनों एक-दूसरे के लिए पोस्ट करते भी दिखें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.