Move to Jagran APP

Raksha Bandhan 2022 TV Celebs: खून का नहीं है रिश्ता फिर भी एक-दूजे पर जान छिड़कते हैं ये मुंहबोले भाई बहन

Raksha Bandhan 2022 TV Celebs रक्षाबंधन एक ऐसा त्यौहार है जिसका हर साल भाई-बहन को बेसब्री से इंतजार रहता है। टीवी के भी कई ऐसे मुंहबोले भाई बहन हैं जिनके बीच खून का रिश्ता तो नहीं है लेकिन हर साल वह एक-दूसरे को राखी बांधते हैं।

By Tanya AroraEdited By: Published: Tue, 09 Aug 2022 06:52 PM (IST)Updated: Tue, 09 Aug 2022 06:52 PM (IST)
Raksha Bandhan 2022 TV Celebs: खून का नहीं है रिश्ता फिर भी एक-दूजे पर जान छिड़कते हैं ये मुंहबोले भाई बहन
Raksha Bandhan 2022 TV Celebs who tie rakhi to each other. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन।Raksha Bandhan 2022 TV Celebs: रक्षाबंधन एक ऐसा फेस्टिवल है जिसका इंतजार भाई बहनों को पूरे साल रहता है। भाई बहन का रिश्ता ऐसा होता है जहां प्यार और तकरार दोनों होते है। कई भाई बहन ऐसे हैं जिनमें खून का रिश्ता हो या ना हो, लेकिन उनके बीच प्यार की कोई कमी नहीं होती है। आज हम अपने इस आर्टिकल में आपको उन्हीं टीवी स्टार्स से मिलवाने जा रहे हैं, जो एक-दूसरे के सग्गे भाई बहन नहीं हैं, लेकिन इसके बावजूद इनके बीच सग्गे भाई बहनों से ज्यादा प्यार है। टीवी के सेट पर मिले इन कलाकारों के बीच एक गहरा रिश्ता है और हर साल रक्षाबंधन के इस पर्व को ये मुंहबोले भाई बहन धूमधाम से सेलिब्रेट करते हैं।

loksabha election banner

रश्मि देसाई-मृणाल जैन

रश्मि देसाई और मृणाल जैन की मुलाकात सीरियल 'उतरन' के सेट पर हुई थी। दोनों ने इस शो में एक साथ काम किया था। इस शो में दोनों की बातें हुई और एक-दूसरे से लगाव हो गया। रश्मि देसाई ने मृणाल जैन को अपने भाई का दर्जा दिया और तबसे लेकर हर साल रश्मि देसाई अपने मुंहबोले भाई मृणाल जैन को हर साल राखी बांधती हैं।

अश्नूर कौर-रोहन मेहरा

अश्नूर कौर और रोहन मेहरा ने सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता' है में साथ काम किया था। सीरियल में इन दोनों ने भाई-बहन का किरदार निभाया था। इन दोनों का ये रिश्ता ऑन स्क्रीन ही नहीं रहा, बल्कि ऑफ स्क्रीन भी दोनों के बीच एक स्ट्रांग बॉन्डिंग हो गई। अश्नूर कौर हर साल रोहन मेहरा को राखी बांधती हैं।

भारती सिंह-अली गोनी

भारती सिंह और अली गोनी की भाई-बहन की बॉन्डिंग अक्सर सोशल मीडिया पर देखने को मिलती हैं। दोनों कई बार कॉमेडी शो में साथ दिखे हैं। अली गोनी का परिवार कश्मीर में रहता है, लेकिन अली गोनी ने अपने इंटरव्यू में हमेशा ये बात कही है कि भारती सिंह के होते हुए उन्हें कभी भी अपनी बहन की कमी नहीं महसूस होती, क्योंकि भारती सिंह हर साल रक्षाबंधन पर उन्हें राखी बांधती हैं।

श्रेनू पारिख-पंकज भाटिया

इश्कबाज एक्ट्रेस श्रेनू पारिख की भी उनके मुंहबोले भाई पंकज से मुलाकात सीरियल 'हवन' के दौरान हुई थी। दोनों की सेट पर बॉन्डिंग काफी अच्छी हुई और तभी से श्रेनू ने पंकज को अपना भाई बना लिया और बीते सात साल से श्रेनू पारिख हर साल पंकज की कलाई पर राखी बांधती हैं।

गुंजन वालिया-कपिल शर्मा

कपिल शर्मा कॉमेडी की दुनिया के बादशाह हैं। कपिल शर्मा टीवी एक्ट्रेस गुंजन के राखी ब्रदर हैं। गुंजन और कपिल शर्मा के बीच भले ही खून का रिश्ता ना हो, लेकिन दोनों एक-दूसरे से सग्गे भाई-बहन से भी ज्यादा प्यार करते हैं, गुंजन हर साल कपिल शर्मा को राखी बांधती हैं।

आशका गोराडिया-सनम जौहर

आशका गोराडिया और सनम जौहर की मुलाकात डांस रियलिटी शो 'नच बलिये' के दौरान हुई थी। आशका ने अपने एक इंटरव्यू में ये बताया था कि वह हर साल कोरियोग्राफर सनम जौहर को राखी बांधती हैं, क्योंकि वह उन्हें सुरक्षित महसूस करवाते हैं। इतना ही नहीं उन्होंने ये भी बताया था कि सनम जब भी कोई गलती करते हैं तो थोड़ा उनसे डरते भी हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.