Move to Jagran APP

Professor Pandey Ke Paanch Parivaar: तारक मेहता.. के डायरेक्टर मालव करेंगे नए शो का निर्देशन, जारी किया प्रोमो

Professor Pandey Ke Paanch Parivaar प्रोफेसर पांडे के पांच परिवार में संदीप आनंद के अलावा जय पाठक सोनू चंद्रपाल जयश्री सोनी सोनिया कौर मधुश्री शर्मा और प्रभा कौर की अहम भूमिका है। यह दंगल 2 टीवी पर आएगा।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarPublished: Thu, 26 Jan 2023 10:03 PM (IST)Updated: Thu, 26 Jan 2023 10:03 PM (IST)
Professor Pandey Ke Paanch Parivaar: तारक मेहता.. के डायरेक्टर मालव करेंगे नए शो का निर्देशन, जारी किया प्रोमो
Professor Pandey Ke Paanch Parivaar: प्रोफेसर पांडे के पांच परिवार शो

रुपेशकुमार गुप्ता, नई दिल्ली। Professor Pandey Ke Paanch Parivaar: तारक मेहता का उल्टा चश्मा का निर्देशन करने वाले मालव राजदा जल्द प्रोफेसर पांडे के पांच परिवार का निर्देशन करते नजर आएंगे। उन्होंने अपनी आगामी कॉमेडी शो की एक झलक सोशल मीडिया पर शेयर की है। 

loksabha election banner

तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक कॉमेडी ड्रामा शो है

तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी पर लंबे समय तक चलने वाला एक कॉमेडी ड्रामा है। यह पिछले 14 वर्षों से चल रहा है। इस शो के साथ पिछले 14 वर्षों से जुड़े रहे निर्देशक मालव राजदा ने शो छोड़ने की घोषणा की थी। उन्होंने इस शो के आखिरी एपिसोड का निर्देशन 15 दिसंबर 2022 को किया था। उन्होंने शो छोड़ने का कारण बताते हुए कहा था कि वह क्रिएटिवली ग्रो करना चाहते हैं और कुछ नया करना चाहते हैं। इसके चलते उन्होंने इस शो को अलविदा कहा है।

यह भी पढ़ें: सुनील शेट्टी के परिवार ने बेटी को महंगे उपहार मिलने की खबरों का किया खंडन, कहा- ना ही 50 करोड़ का घर और ना...

View this post on Instagram

A post shared by Malav Rajda (@malavrajda)

कॉमेडी शो प्रोफेसर पांडे के पांच परिवार का प्रोमो जारी किया है

मालव ने अपने नए शो के बारे में जानकारी दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने आगामी कॉमेडी शो प्रोफेसर पांडे के पांच परिवार का प्रोमो जारी किया है। इसमें संदीप आनंद नंदू की भूमिका निभा रहे हैं, जो अपने स्कूटर से ऑफिस जाना चाह रहे हैं, तभी परिवार वाले कह रहे हैं कि वे उन्हें रास्ते में छोड़ दें। वे सभी से पूछते हैं कि अपने स्कूटर पर वे उन्हें कैसे ले जा पाएंगे। इसके बाद सभी उन्हें छोड़कर चले जाते हैं।

यह भी पढ़ें: Urvashi Rautela की आंखों में उदासी देख फैंस ने कहा- कभी नहीं होगा तुम्हारे प्यार का अंत, फिर वापसी करेगा पंत

View this post on Instagram

A post shared by Malav Rajda (@malavrajda)

मालव ने लिखा है, 'मैंने 14 वर्षों तक मनोरंजन करने का प्रयास किया है'

मालव ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, 'मैंने 14 वर्षों तक रात को 8:30 बजे लोगों का मनोरंजन करने का प्रयास किया। 6 फरवरी से सोमवार से शनिवार दोबारा करने का प्रयास करूंगा। हमारे नए शो प्रोफेसर पांडे के पांच परिवार का ट्रेलर जारी है।' कई लोगों ने उन्हें इसके लिए बधाई दी है। मालव राजदा ने प्रिया आहूजा से शादी कर ली है। वह भी तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नजर आती हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Priya Ahuja | NewBornMommy (@priyaahujarajda)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.