Move to Jagran APP

Priyanka Chahar Choudhary की बिग बॉस हाउस जर्नी, किसी संग निभाई दोस्ती तो किसी से निभाई दुश्मनी

Bigg Boss 16 बिग बॉस 16 की प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) इन दिनों घर में अच्छा गेम खेल रही हैं। वहीं इस शो में एक्ट्रेस की जर्नी की बात करें तो दर्शकों ने एक्ट्रेस के कई रूप देखे।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Mon, 06 Feb 2023 04:38 PM (IST)Updated: Sun, 12 Feb 2023 10:58 PM (IST)
Priyanka Chahar Choudhary की बिग बॉस हाउस जर्नी, किसी संग निभाई दोस्ती तो किसी से निभाई दुश्मनी
Bigg Boss 16, Priyanka Chahar Choudhary, Priyanka Choudhary, Bigg Boss 16 Priyanka Choudhary Priyanka Chaudhary Ankit Gupta

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16: टीवी और दर्शकों का मोस्ट फेवरेट रियलिटी शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) का आज ग्रैंड फिनाले होने जा रहा है। जो शाम 7 बजे शुरू होगा।  इस शो को अब तक टॉप 5 मिल गए हैं। आज यानी 12 फरवरी को बिग बॉस  सीजन 16 शो के विजेता का खुलासा होने जा रहा है।

loksabha election banner

ऐसे में सोशल मीडिया पर विनर के कयास लगाए जा रहे हैं, जिसमे टीवी की बहू प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) का भी नाम सामने आ रहा है। प्रियंका के फैंस कहना है कि वह इस शो की ट्रॉफी अपने नाम करेंगी। इतना ही नहीं दर्शकों को प्रियंका का खेल अब बेहद पसंद आ रहा है। वहीं इस शो में एक्ट्रेस की जर्नी की बात करें तो दर्शकों ने एक्ट्रेस के कई रूप देखे।

बिग बॉस हाउस में अंकित गुप्ता से भी अच्छी बॉन्डिंग

प्रियंका चाहर चौधरी को शो में काफी पसंद किया जा रहा है। शो के शुरुआत में प्रियंका चाहर चौधरी ने एक्टर अंकित गुप्ता के साथ मिलकर इस गेम को खेला। उन्होंने 'बिग बॉस 16' में प्रियंका चौधरी के साथ एंट्री की थी। शो में दोनों ने अपनी दोस्ती को भी बखूबी से निभाया। एक तरफ दर्शकों को दोनों की दोस्ती देखने को मिली तो वहीं दूसरी और दोनों की इस दोस्ती में लड़ाई भी देखी गई।

View this post on Instagram

A post shared by Ankit Gupta (@6_ankitgupta)

एक वक्त था जब दोनों ने कई दिनों तक बात भी नहीं की थी। जब तक इस शो में अंकित रहे तो दोनों का अच्छा बॉन्ड देखने को मिला। इतना ही नहीं शो में दोनों को साथ देख  दोनों के रिलेशनशिप के चर्चे होने लगे थे, लेकिन दोनों ने इसे अपनी दोस्ती का ही नाम दिया। दोनों की बॉन्डिंग और केमिस्ट्री के साथ-साथ गेम को काफी पसंद किया गया।

बिंदास एटीट्यूड से जीता दर्शकों का दिल

दिसंबर में अंकित गुप्ता ने शो को अलविदा कह दिया था। अपने दोस्त से दूर होने के बाद प्रियंका ने शो में बिंदास एटीट्यूड दिखाया और अपना गेम अकेले खेलना शुरू किया। ऐसे में दर्शकों को प्रियंका का वो रूप भी देखने को मिला जो शायद पिछले कुछ महीनों से कहीं छिपाकर रखा हुआ था। इस गेम से उन्होंने दर्शकों के दिलों में जगह बना ली। घर में इतने हफ्ते गुजारने वाली इस 'लेडी दबंग' ने अब तक करोड़ों की कमाई कर ली है।

View this post on Instagram

A post shared by Priyanka Chahar Choudhary (@priyankachaharchoudhary)

इन घरवालों से भिड़ी एक्ट्रेस

बात अगर प्रियंका की लड़ाई की हो तो उन्होंने शिव, अर्चना, शालीन और  सौंदर्या शर्मा के साथ खूब पंगे लिए थे। शिव शो में कई बार कह चुके हैं कि प्रियंका का तो काम ही यही है, मुद्दों के बीच में घुसना और लड़ना।

View this post on Instagram

A post shared by Priyanka Chahar Choudhary (@priyankachaharchoudhary)

बिग बॉस से पहले इन शोज में नजर आ चुकी है एक्ट्रेस

26 साल की प्रियंका ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल और एक्ट्रेस से की थी। उन्होंने ‘ये है चाहतें’, ‘परिणीति’ जैसे कई में भी नजर आ चुकी हैं, लेकिन उन्हें  शो ‘उड़ारियां’ से खास पहचान मिली। इस शो में तेजो संधू का किरदार निभाया था।

View this post on Instagram

A post shared by Priyanka Chahar Choudhary (@priyankachaharchoudhary)

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16 Finale: इस मजबूत कंटेस्टेंट को निकालने का बिग बॉस ने बनाया मास्टर प्लान, मिलेगा 440 वोल्ट का झटका

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16 Trophy: बिग बॉस के विनर को मिलेगी यह चमचमाती यूनिकॉर्न ट्रॉफी, प्राइज में छिपा है विनर का नाम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.