Move to Jagran APP

Priyanka Chahar Choudary: 'आशिकी 4' में रोमांस करेंगे प्रियंका और अंकित? साजिद खान ने दी ये गुड न्यूज

Priyanka Chahar Choudary हाल ही में बिग बॉस 16 फेम अंकित गुप्ता और प्रियंका चाहर चौधरी डायरेक्टर साजिद खान से मिलने पहुंचे थे। इस दौरान साजिद ने घोषणा की कि वो अंकित-प्रियंका को लेकर आशिकी 4 बनाने वाले हैं। 

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Sat, 01 Apr 2023 12:07 PM (IST)Updated: Sat, 01 Apr 2023 12:07 PM (IST)
Priyanka Chahar Choudary: 'आशिकी 4' में रोमांस करेंगे प्रियंका और अंकित? साजिद खान ने दी ये गुड न्यूज
Priyanka Chahar Choudhary ankit gupta romance Aashiqui 4 sajid khan direct this film

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस में कई लव स्टोरी परवान चढ़ी और कई ऐसी थी जिन्होंने घर में ही दम तोड़ दिया। इसी में से एक नाम है अंकित गुप्ता और प्रियंका चाहर चौधरी का। ये शो में आए तो कपल बनकर थे, लेकिन अंकित की बेरुखी को चलते प्रियंका ने इस दोस्ती का नाम दे दिया। हालांकि दर्शकों को इनका साथ काफी पसंद आता है। इनके चाहने वालों के लिए खुशखबरी है, साजिद खान ने ऐलान किया है कि वो अंकित-प्रियंका को लेकर आशिकी 4 बनाने वाले हैं।

loksabha election banner

साजिद से मिलने पहुंचे अंकित-प्रियंका

अंकित गुप्ता और साजिद खान की बॉन्डिंग बिग बॉस 16 में काफी अच्छी थी। इन्होंने शो के खत्म होने के बाद भी अपने बॉन्ड को मजबूत रखा है। हाल ही में मीडिया ने साजिद खान, प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित को साथ में स्पॉट किया। जिसके बाद मीडिया के लोगों ने इनसे सवाल पूछने शुरू कर दिए। एक सवाल के जवाब में साजिद खान ने मजाक में कह दिया कि अब वो 'आशिकी 4' बनाने वाले हैं और इसमें अंकित-प्रियंका को ही कास्ट करेंगे।

आशिकी 4 में आएंगे नजर?

साजिद खान ने बताया कि वो आज भी अंकित और प्रियंका से फोन पर बात करते हैं और मिलते हैं। उनकी दोस्ती कैमरे के लिए नहीं थी। उन्होंने कहा कि हमने इसलिए दोस्ती नहीं की थी कि हमें शो में अच्छा बनकर रहना है। बल्कि इसलिए की थी कि हमें एक दूसरे का साथ पसंद है। हालांकि बाहर आने के बाद हर कोई अपने-अपने काम में व्यस्त हो गया है।

स्टैन-अब्दु के झगड़े पर बोले साजिद खान

एमसी स्टैन और अब्दु की लड़ाई पर भी साजिद खान ने रिएक्शन दिया। उन्होंने कहा- मुझे लगता है कि वो दोनों बहुत यंग हैं। स्टैन 23 का है और अब्दु 19 का है। दोस्तों में ऐसी लड़ाई होती रहती है। ये आम बात है और ये कोई बड़ी बात नहीं। मुझे विश्वास है कि जब अब्दु भारत आएगा तो वो हम मिलेंगे और स्टैन के साथ वो एक बार गले मिलेगा तो सब भूल जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.