Move to Jagran APP

मस्ती के रंग में डूबे Priyanka Chahar Choudhary और Ankit Gupta, कपल की होली पार्टी फोटोज ने मचाया धमाल

होली का त्योहार सिलेब्रिटीज के बीच काफी धूमधाम के साथ मनाया जाता है। बॉलीवुड से लेकर टेलीविजन इंडस्ट्री के सितारे तक सारे गिले शिकवे भूलकर एक दूसरे के साथ जमकर इस फेस्टिवल पर मस्ती करते हैं। इस बार की होली पर भी कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला। प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता ने एक दूसरे के साथ रोमांटिक और मस्ती भरी होली खेली।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Tue, 26 Mar 2024 08:49 AM (IST)Updated: Tue, 26 Mar 2024 08:49 AM (IST)
प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता की होली पिक्चर्स

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Holi 2024: हर साल की तरह इस साल भी सितारों के बीच होली पार्टी की धूम रही। बॉलीवुड स्टार्स त्योहार की मस्ती में रंगे नजर आए। रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), आलिया भट्ट से लेकर प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और विदेशी सिंगर निक जोनस तक ने इस फेस्टिवल का भरपूर लुत्फ उठाया। फिल्म स्टार्स के साथ ही टेलीविजन इंडस्ट्री के सितारों ने होली के जश्न को पूरी मस्ती के साथ सेलिब्रेट किया।

loksabha election banner

लव बर्ड्स प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) और अंकित गुप्ता टेलीविजन इंडस्ट्री के नामी कपल्स में से एक हैं। 'बिग बॉस 16' के बाद इनकी पॉपुलैरिटी और केमेस्ट्री काफी बढ़ गई है। कपल ने प्यार भरी इस होली का जश्न बड़े ही धूमधाम से मनाया। 

प्रियंका चौधरी और अंकित गुप्ता ने मनाई होली

प्रियंका चौधरी और अंकित गुप्ता एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर इनकी क्यूट फोटोज सामने आती हैं। होली के त्योहार में भी कुछ ऐसा ही होते देखने को मिला। कपल ने दोस्तों के साथ ही एक दूसरे के साथ भी धूमधाम से होली मनाई। 

सामने आई फोटोज में दोनों के चेहरे पर चटख गुलाबी रंग लगा देखने को मिल रहा है। अंकित बड़े ही प्यार से प्रियंका को रंग लगाते देखे जा सकते हैं। व्हाइट शॉर्ट्स और ट्रासपेरेंट टॉप में प्रियंका की खूबसूरती भी झलक कर बाहर आ रही है। 

View this post on Instagram

A post shared by Priyanka Chahar Choudhary (@priyankachaharchoudhary)

फोटोज देख गदगद हुए फैंस

अंकित और प्रियंका को एक बार फिर एक साथ देख फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है। एक यूजर ने लिखा, 'अपने ही रंग में मुझको रंग दे।' एक ने कमेंट किया, 'अगर होली और दिवाली पर ऐसी ऐसी फोटो मिल सकती है, तो फिर ये त्योहार रोज होना चाहिए।'

यह भी पढ़ें: Holi 2024: सिनेमा की रंगोली दिखाते हैं होली के ये नजारे, इन गानों के बिना फीके लगेंगे फागुन के रंग


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.