नई दिल्ली, जेएनएन। हर किसी की अपनी एक प्रेम कहानी होती है, जो उनके लिए बेहद खास होती है। ठीक ऐसे ही एक्ट्रेस अर्चना पूरण सिहं और परमीत सेठी की लव स्टोरी भी बेहद दिलचस्प है। अर्चना पूरण सिंह और परमीत सेठी की तो दोनों की शादी को 28 साल हो गए हैं। प्यार से शादी तक की इनकी कहानी काफी फिल्मी रही है। इस शनिवार 'द कपिल शर्मा' शो मिस्टर एंड मिसेज यानी युगल स्पेशल होगा। इसलिए शो के सदस्य अपने जोड़ीदार के साथ पहुंचे यानी अर्चना पूरण सिंह और परमीत सेठी, कश्मीरा शाह और कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा और प्रियंका शारदा एक साथ सेेट पर पहुंचे।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Iss weekend Kapu ki family ki family aa rahi banane aapke weekend ko aur bhi mazedaar! Sunniye Parmeet aur Archana ke kuch mazedaar kisse Pati Patni aur Kapil ke yeh naye episode mein #TheKapilSharmaShow par iss Sat raat 9:30 baje. @kapilsharma @kikusharda @chandanprabhakar @krushna30 @bharti.laughterqueen @sumonachakravarti @banijayasia @archanapuransingh @kashmera1 @iamparmeetsethi #PriyankaSharda

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

इस मौके पर परमीत ने बताया कि उन्होंने और अर्चना ने भाग कर शादी की थी। परमीत ने मजाक करते हुए कहा कि अर्चना ने मुझ पर दबाव बनाया था कि मैं उनसे शादी करूं। अर्चना ने कोई और विकल्प मेरे सामने नहीं छोड़ा था। परमीत की बात पर अर्चना ने टोकते हुए कहा कि वह झूठ बोल रहे हैं। उन्होंने मुझे प्रपोज किया था और हमने भाग के शादी की थी। इस पर परमीत ने शादी की पूरी कहानी बयां की।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Always dancing to her tunes 🕺🏻 @archanapuransingh

A post shared by Parmeet Sethi (@iamparmeetsethi) on

परमीत सेठी ने बताया कि हमने रात में 11 बजे निर्णय लिया कि हमें एक-दूसरे से शादी करनी है। हम रात में पंडित जी को ढूंढऩे निकल गए। रात के 12 बजे एक पंडित मिलें। उन्होंने हमसे पूछा कि क्या हम भाग के आए हैं, लड़की बालिग है या नहीं। मैंने उनसे कहा कि लड़की मुझसे ज्यादा बालिग है। पंडित जी ने कहा कि शादी ऐसे नहीं होती है, मुहूर्त निकालना पड़ता है। हमने उन्हें उसी रात पैसे दिए और अगले दिन 11 बजे शादी कर ली।

 Photo Credit- Parmeet Sethi Instagram

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस