Move to Jagran APP

Bigg Boss 16 को लेकर निमृत कौर अहलूवालिया ने कह दी ऐसी बात, सुनकर सलमान खान का भी खौल जाएगा खून

Bigg Boss 16 निमृत कौर अहलूवालिया बिग बॉस 16 की सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट्स में से एक थीं। अब उन्होंने इंटरव्यू में शो को लेकर कुछ ऐसी बात बोल दी जिसके बाद सलमान खान को भी गुस्सा आ सकता है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Sat, 18 Mar 2023 02:21 PM (IST)Updated: Sat, 18 Mar 2023 02:21 PM (IST)
Bigg Boss 16 को लेकर निमृत कौर अहलूवालिया ने कह दी ऐसी बात, सुनकर सलमान खान का भी खौल जाएगा खून
Nimrit Kaur Ahluwalia said such a thing about Bigg Boss 16 even Salman Khan will got angry

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 16 की सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट्स में से एक थी निमृत कौर अहलूवालिया। दर्शकों को उनका कूल एटिट्यूड और बाकी कंटेस्टेंट्स को डील करने के तरीके ने काफी इम्प्रेस किया। उन्होंने पूरे गम को काफी डिग्निटी के साथ खेला। नतीजा ये हुआ कि छोटी सरदारनी फेम एक्ट्रेस को फैंस ने भर-भरकर वोट दिए और उन्हें टॉप 6 में पहुंचाया। पर अब निमृत ने शो के लेकर एक बड़ा खुलासा किया है, जिसे सुनकर सलमान खान को जरूर गुस्सा आ जएगा।  

loksabha election banner

बिग बॉस के लिए निमृत कौर ने कही ये बात

बीबी16 रियलिटी शो के सबसे सफल सीजन में से एक के रूप में खत्म हो गया है। निमृत कौर अहलूवालिया शो की सबसे मजबूत कंटेस्टेंट्स में से एक थीं। एक्ट्रेस अब घर से बाहर हैं और उन्हें दिलचस्प प्रोजेक्ट मिल रहे हैं। निमृत की झोली में फिलहाल एक फरमान खान के साथ एक म्यूजिक वीडियो है और एकता कपूर ने उन्हें अपनी एक फिल्म भी ऑफर की है। एक्ट्रेस खुश हैं और आजकल अपने दोस्तो संग जमकर पार्टी कर रही हैं।

खुद को बताया शो के लिए मिसफिट

अब हाल ही में एक पोर्टल को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि कैसे उन्हें लगा कि वह बिग बॉस के लिए मिसफिट हैं और कैसे वह उनके शो के लिए तैयार हो गईं। इस बारे में बात करते हुए कि उन्होंने कहा कि वो बिग बॉस का फॉर्मेट को देखते हुए खुद को मिसफिट समझ रही थीं और शो में नहीं आना चाहती थीं। निमृत ने कहा-“मैंने अपने माता-पिता के साथ बातचीत की और उन्हें इसके लिए धन्यवाद, क्योंकि वे ही हैं जिन्होंने मुझे वास्तव में ऐसा करने के लिए राजी किया!"

सलमान खान को आ सकता है गुस्सा

याद दिला दें कि शो में भी निमृत को कई बार सलमान खान ने टोका था कि वो नजर नहीं आ रही हैं। फैंस ने बिग बॉस मेकर्स पर आरोप लगाया कि वो, निमृत को लेकर पक्षपात करते हैं। पहले ही हफ्ते में उन्हें घर का कैप्टन बना दिया गया था जिसके बाद वो सबके निशाने पर थीं। निमृत, मंडली का हिस्सा थीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.