Move to Jagran APP

Nimrit Kaur Ahluwalia इतना बोल्ड अंदाज देख खुली रह गईं लोगों की आंखें, यूजर्स बोले- मारने का इरादा है क्या

Nimrit Kaur Ahluwalia बिग बॉस से निकलने के बाद सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव तो नहीं हैं लेकिन उनकी तुलना अक्सर सोशल मीडिया पर प्रियंका चहर चौधरी के साथ हो जाती है। हाल ही में उन्होंने अपनी इतनी बोल्ड तस्वीरें शेयर की जिसे देखकर फैंस भी हैरान रह गए।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Mon, 27 Mar 2023 10:20 AM (IST)Updated: Mon, 27 Mar 2023 10:20 AM (IST)
Nimrit Kaur Ahluwalia इतना बोल्ड अंदाज देख खुली रह गईं लोगों की आंखें, यूजर्स बोले- मारने का इरादा है क्या
Nimrit Kaur Ahluwalia Beat Priyanka Chahar Choudhary in Hotness Shares Bold and Glamorous Photos/Instagarm

नई दिल्ली, जेएनएन। Nimrit Kaur Ahluwalia: प्रियंका चहर चौधरी और निमृत कौर अहलूवालिया के बीच बिग बॉस में शुरुआत से ही दुश्मनी देखने को मिली थी। दोनों एक-दूसरे को शुरू से ही नापसंद करते थे। हालांकि, बाहर आने के बाद दोनों ने ही कभी एक-दूसरे को लेकर ज्यादा कुछ नहीं कहा, लेकिन फैंस दोनों की तुलना करना नहीं छोड़ते।

loksabha election banner

अब हाल ही में निमृत कौर अहलूवालिया ने अपने इंस्टाग्राम अंदाज में बोल्ड फोटोज शेयर करते हुए अपना एक अलग ही रूप फैंस को दिखाया , जिसके बाद एक बार फिर से फैंस ने दोनों सितारों के बीच कम्पेयर करना शुरू कर दिया है।

निमृत का हॉट अंदाज देख फैंस की खुली रह गईं आंखें

निमृत कौर अहलूवालिया ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अब तक की अपनी सबसे बोल्ड एंड हॉट तस्वीरें शेयर की। इस तस्वीरों में छोटी सरदारनी का ये ग्लैमरस अंदाज फैंस का दिल जीत रहा है। उन्होंने फोटोज में हाई स्लिट कफ्तान पहना हुआ है।

इन फोटोज में कभी वह अपने हेयर से खेलती हुईं नजर आ रही हैं, तो कभी वह स्विमिंग पूल में अपनी हॉट अदाओं से आग लगा रही हैं। निश्चित तौर पर निमृत का इतना बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। आपको बता दें कि एक्ट्रेस ने ये फोटोशूट एक मैगजीन के लिए किया है। उनकी अदाओं पर फैंस दिल हार बैठे हैं।

सोशल मीडिया पर निमृत-प्रियंका की हुई तुलना

इन तस्वीरों को देखने के बाद यूजर्स कमेन्ट बॉक्स में प्रियंका और निमृत की तुलना कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेन्ट करते हुए लिखा, 'आपकी खूबसूरती के आगे तो प्रियंका चहर चौधरी भी फेल है'।

दूसरे यूजर ने लिखा, '1 घंटे में ही आपकी तस्वीरों ने धमाल मचा दिया, देखकर सब जल गए होंगे'। अन्य यूजर ने लिखा, 'मारने का इरादा है क्या आपका मैम, इतनी ज्यादा हॉट लग रही हो आप'। एक अन्य यूजर ने लिखा, 'उफ्फ्फ्फ निमृत, आज तो हमें सांस ही नहीं आने वाली है'।

एकता कपूर की फिल्म में नजर आएंगी निमृत

निमृत कौर अहलूवालिया की बिग बॉस के घर में रहते हुए ही लॉटरी लग गई थी। एक्ट्रेस को एकता कपूर की फिल्म 'LSD-2'ऑफर हुई थी। हालांकि, वह इस फिल्म के लिए कब से शूटिंग शुरू कर रही हैं, इसकी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.