अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। जीटीवी के सुपरहिट शो ‘कुमकुम भाग्य’ में इस बार सावन महोत्सव को लेकर बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. जी हां मेकर्स ने शो को स्पेशल बनाने के लिए अच्छी प्लानिंग कर रखी है.

ख़बर है कि आने वाले एपिसोड में सावन महोत्सव स्पेशल को दर्शाने के लिए मेकर्स ने फिल्म कुछ कुछ होता है का थीम रखा है. इसमें युविका चौधरी, टीना बनने जा रही हैं, अंजलि का रोल रिया शर्मा निभायेंगी, वही राहुल के अंदाज में विशाल सिंह नजर आयेंगे. राहुल और अंजलि जिस तरह अपने प्यार से वाकिफ नहीं थे कि दोनों एक दूसरे से इश्क में हैं तो ऐसे में सभी मिल कर दोनों को करीब लाने की कोशिश करेंगे. खासतौर से प्रज्ञा और अभि दोनों को मिलवाने का काम करने वाले हैं. कुमकुम भाग्य का ये महामहोत्सव एपिसोड इसी हफ्ते से दर्शक देख पायेंगे. सावन का महीना भी जल्द ही दस्तक देने वाला है. यही वजह है कि इसे लेकर एक विशेष प्लानिंग की गयी है.

वहीं दूसरी तरफ खबर है कि टीवी शो ‘जीत गयी तो पिया मोरे’ ऑफ एयर हो चुका है. शो के लीड किरदार शोएब इब्राहिम और येशा रुघानी शो को लेकर काफी इमोशनल हैं. उनका कहना है कि इस शो से उन्हें पहचान मिली है और इसलिए वह इस शो को हमेशा याद रखना चाहेंगी. शोएब का कहना है कि यह शो मेरे लिए लैंडमार्क रहा. देविका और वरुण का जो कांप्लेक्स प्यार दर्शकों तक इस शो के माध्यम से पहुंचा है. इस तरह के शो टीवी में कम बनते हैं. यह शो हमेशा मेरे दिल में शुमार रहेगा.

इंडिया बेस्ट ड्रामेबाज को लेकर खबर है कि आने वाले एपिसोड में दर्शक देखेंगे कि ओमंग कुमार और विवेक के बीच सवाल-जवाब का राउंड चला है, जिसमें इनायत वर्मा, स्रिग्धा देशमुख को इस क्वीज का जज बना दिया गया है. और क्वीज में जीतने वाले को विवेक या ओमंग पर पानी फेकने का मौका मिला. विवेक ने इस दौरान बदमाशी से हुमा के ऊपर पानी फेक दिया है और इसके बाद तीनों जज एक दूसरे पर पानी फेकने वाला गेम शुरू कर देते हैं.

Posted By: Manoj Khadilkar