नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों दो चीज़ों को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में नेहा का सॉन्ग ‘कांटा’ लगा रिलीज़ हुआ है जो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है। इसके अलावा सिंगर अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर भी काफी चर्चा में है। कुछ समय पहले नेहा ने अचानक ‘इंडियन आइडल 11’ से ब्रेक ले लिया था जिसके बाद ये चर्चा होने लगी कि सिंगर प्रेग्नेंट है इसलिए उन्होंने शो से ब्रेक ले लिया है। हालांकि एक्ट्रेस की तरफ से इन खबरों को लेकर कोई बयान सामने नहीं आया। पर अब नेहा ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच ये बता दिया है फिलहाल वो और रोहनप्रीत बेबी प्लान नहीं कर रहे हैं, लेकिन जब भी प्लान करेंगे तो वो कैसा बेबी चाहती हैं।

नेहा हाल ही में अपने भाई टोनी कक्कड़ और रैपर हनी सिंह के साथ 'सुपर डांसर चैप्टर 4' में पहुंचीं। यहां उन्होंने बच्चों के साथ जमकर मस्ती की और डांस भी किया। लेकिन एक कंटेस्टेंट के डांस से नेहा इतनी इम्प्रेस हुईं कि उन्होंने ये तक कह दिया कि वो चाहती हैं कि उनका बेबी भी ऐसा ही हो। दरअसल, शो में गुंजन नाम की कंटेस्टेंट ने शाहरुख के गाने ‘लुंगी डांस’ पर शानदार परफॉर्म किया। गुंजन का डांस देखने के बाद नेहा ने कहा, ‘भगवान आपको सारी दुआएं दे। मैंने और रोहू ने अभी तक बेबी प्लान करने के बारे में नहीं सोचा है, लेकिन जब भी मेरा बेबी होगा मैं चाहती हूं मेरा बच्चा गुंजन जैसा हो’। नेहा का ये कॉम्पलीमेंट सुनकर गुंजन खुश हो जाती हैं और मुस्कुराने लगती हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

आपको बता दें नेहा कक्कड़ का सॉन्ग 'कांटा लगा' इन दिनों सोशल मीडिया पर धूम मचाए हुए है। इस गाने को नेहा और टोनी कक्कड़ ने अपनी आवाज़ दी है और हनी सिंह ने इसमें रैप किया है। गाने को अब तक 75 मिलियन व्यूज़ मिल चुके हैं।

Edited By: Nazneen Ahmed