Move to Jagran APP

Mouni Roy Latest Photos: ऑफ शोल्डर ट्रांसपेरेंट गाउन में मौनी रॉय की अदाएं देख दीवाने हुए फैंस, किसी ने कहा हॉट तो कोई बोला- अप्सरा

Mouni Roy Latest Photos मौनी रॉय को नागिन शो से खूब लोकप्रियता मिली। उनकी अदाकारी के साथ खूबसूरती ने खूब दिल लूटे। मौनी अब रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ ब्रह्मास्त्र फिल्म में नजर आएंगी जो इसी साल रिलीज होगी।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Thu, 26 May 2022 07:36 PM (IST)Updated: Fri, 27 May 2022 07:20 AM (IST)
Mouni Roy Latest Photos: ऑफ शोल्डर ट्रांसपेरेंट गाउन में मौनी रॉय की अदाएं देख दीवाने हुए फैंस, किसी ने कहा हॉट तो कोई बोला- अप्सरा
Mouni Roy Looks So Hot In Transparent Off Shoulder Gown. Photo- Instagram/Mouni Roy

नई दिल्ली, जेएनएन। Mouni Roy Hot and Bold Photos in Transparent Gown: मौनी रॉय छोटे पर्दे की बेहद चर्चित और लोकप्रिय अदाकारा हैं। नागिन सीरियल ने मौनी को जबरदस्त लोकप्रियता दी और वो घर-घर में पसंद की जाने लगीं। मौनी की खूबसूरती ने तमाम फैंस को दीवाना बनाया है।

loksabha election banner

यही वजह है कि मौनी जब भी अपनी फोटो सोशल मीडिया में पोस्ट करती हैं, वो देखते ही देखते वायरल हो जाती हैं और उन पर फैंस के कमेंट्स का कहना की क्या... भावनाएं दिल से निकलकर सीधे कमेंट सेक्शन में नजर आती हैं।

मौनी ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें साझा कीं, जिनमें वो गजब की खूबसूरत दिख रही हैं। मौनी की यह तस्वीरें एक फोटोशूट की हैं। इसके लिए नागिन एक्ट्रेस ने ट्रांसपेरेंट फ्लोरल ऑफ शोल्डर गाउन पहना हुआ है। मौनी ने अपनी छह तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वो अलग-अलग अंदाज में अदाओं के जलवे बिखेर रही हैं।

सातवीं फोटो उनके पति सूरज नाम्बियार की हैं। सूट में सूरज भी कमाल दिख रहे हैं। आखिरी तस्वीर में मौनी और सूरज साथ में हैं।  

View this post on Instagram

A post shared by mon (@imouniroy)

इससे पहले मौनी ने साड़ी में फोटोशूट की तस्वीरें पोस्ट की थीं। इन तस्वीरों को भी फैंस ने खूब पसंद किया था और कमेंट किये थे। 

View this post on Instagram

A post shared by mon (@imouniroy)

मौनी रॉय ने टीवी पर जमकर काम किया है और उसके बाद उन्होंने अक्षय कुमार के साथ गोल्ड फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था। मौनी अब अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में दिखेंगी। यह फिल्म इसी साल रिलीज होने वाली है। रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन के अलावा नागार्जुन भी अहम किरदार में दिखेंगे।

View this post on Instagram

A post shared by mon (@imouniroy)

आपको बता दें कि मौनी रॉय 27 जनवरी को अपने बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं। दोनों ने अपनी जिंदगी के इस सबसे अहम कदम के लिए गोवा चुना। मौनी और सूरज की पहली मुलाकात दुबई में हुई थी। दोनों ने एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट भी किया था। कपल ने पहले मलयाली और फिर बंगाली रीति-रिवाजों से सात फेरे लिए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.