Move to Jagran APP

MC Stan ने चप्पल पहनकर ली बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में एंट्री, लोगों ने पूछा- 80 हजार वाले जूते कहां है?

MC Stan At Baba Siddique Iftar Party बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में पूरे ट्रेडिशनल लुक में नजर आए MC Stan। लोगों का ध्यान जब एमसी स्टैन के पैरों की तरफ गया वो हैरान रह गए और पूछने लगे कि 80 हजार के जूते कहां है?

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Mon, 17 Apr 2023 02:54 PM (IST)Updated: Mon, 17 Apr 2023 02:54 PM (IST)
MC Stan brutally trolled for wear chappal at Baba Siddique Iftar party

नई दिल्ली, जेएनएन। बीती शाम बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में सितारों का जमावड़ा लगा। टीवी और बॉलीवुड के नामी सेलेब्स, रेड कारपेट पर नजर आए। यहां पर बिग बॉस 16 का रियूनियन भी हुआ। पार्टी में प्रियंका चाहर चौधरी, अंकित गुप्ता, शिव ठाकरे, एमसी स्टैन, साजिद खान और शालीन भनोट भी दिखाई दिए। लोगों का सारा ध्यान एमसी स्टैन ने खींचा क्योंकि अक्सर ही अपने रैपर वाले अंदाज में नजर आते हैं।

loksabha election banner

इफ्तार पार्टी में पहुंचे एमसी स्टैन

इफ्तार पार्टी में एमसी स्टैन ब्लैक कलर के कुर्ते में नजर आए। स्टैन का लुक पूरी तरह से ट्रेडिशन था, उन्होंने बालों का भी बन बनाया हुआ था। गले में हिंदी वाला बड़ा सा डायमंड नेकलेस भी गायब था। अंदाज बिल्कुल सादा, फैंस को यकीन नहीं आ रहा था कि ये उनके फेवरेट रैपर हैं। सबसे ज्यादा ध्यान जिसने खींचा था, वो थी उनके पैरों में काली चप्पल। लोगों की नजर जैसे ही स्टैन के पैर पर गई उन्होंने रैपर से सवाल पूछना शुरू कर दिया।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

लोगों ने किया ट्रोल

वायरल वीडियो पर एक यूजर ने लिखा कि आपके 90 हजार के जूते कहां गए। तो किसी ने कहा कि पहचान में ही नहीं आ रहे हो। तो किसी को स्टैन की दाढ़ी से आपत्ति हो गई। उन्होंने लिखा- "अगर दाढ़ी रखनी है तो अच्छे से रखो वर्ना ये छोटी से हटा दो"। एक यूजर ने लिखा "ये कोल्हापुरी चप्पल भी होगी 80 हजार की"। एक ने मजे लेते हुए पूछा कि, "ये हेयरस्टाइल क्या अम्मी ने बनाई है"?

जूतों को लेकर पूछा सवाल

आपको याद दिला दें कि हाल में भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने स्टैन को हैदराबाद में अपने आखिरी मैच में परफॉर्म करने के लिए बुलाया था। स्टैन ने जाकर दर्शकों का दिल जीत लिया, रैपर के इस जेस्चर से खुश होकर सानिया ने उन्हें उपहार में 91 हजार रुपये के ब्लैक नाइके के जूते और 30 हजार रुपये के सनग्लासेस दिए। रैपर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में इसे शेयर करते हुए सानिया को धन्यवाद आपा लिखा था।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.