Move to Jagran APP

MC Stan vs Abdu Rozik: स्टैन ने अब्दु रोजिक के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी, छोटे भाईजान संग हुई मारपीट पर दिया बयान

MC Stan vs Abdu Rozik अब्दु रोजिक पिछले काफी दिनों से एमसी स्टैन पर आरोपों की बरसात कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि स्टैन के लोगों ने उनकी गाड़ी तक तोड़ दी। अब रैपर ने इसपर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Sun, 26 Mar 2023 08:49 AM (IST)Updated: Sun, 26 Mar 2023 08:49 AM (IST)
MC Stan vs Abdu Rozik: स्टैन ने अब्दु रोजिक के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी, छोटे भाईजान संग हुई मारपीट पर दिया बयान
MC Stan Abdu Rozik Fight Bigg boss 16 winner MC Stan breaks silence on Abdu Rozik

नई दिल्ली, जेएनएन। MC Stan vs Abdu Rozik: देश में इस समय दो ही घटनाओं की चर्चा है एक तो राहुल गांधी की संसद सदस्यता खत्म होने की और दूसरी बिग बॉस 16 कंटेस्टेंट्स एमसी स्टैन और अब्दु रोजिक के बीच झगड़े की। राहुल गांधी के मुद्दे का हल तो होता नजर नहीं आ रहा, लेकिन अब पहली बार एमसी स्टैन ने इस झगड़े को लेकर जरूर चुप्पी तोड़ी है। रैपर की टीम ने इस पूरे मामले पर अपनी सफाई दी है।

loksabha election banner

अब्दु संग झगड़े पर एमसी स्टैन का बयान

दरअसल, हाल ही में अब्दु रोजिक ने सोशल मीडिया पर लंबा चौड़ा स्टेटमेंट पोस्ट किया उन्होंने सिलसिलेवार तरीके से बताया कि कैसे फिनाले के लिए स्टैन की अम्मी के साथ तस्वीर ना लेने के कारण, रैपर नाराज हो गए और अब्दु से फोन पर बात तक नहीं की। साथ ही ये भी कि बेंगलुरु के कॉन्सर्ट में स्टैन की टीम के लोगों ने अब्दु की गाड़ी का कांच तोड़ और छोटे भाईजान के साथ भी मारपीट की थी। अब स्टैन की टीम ने पहली बार इसका जवाब दिया है।

स्टैन ने तोड़ी चुप्पी

ई-टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, एमसी स्टैन की टीम के एक सदस्य ने अब्दु रोजिक के लगाए गए सभी आरोपों को गलत बताया है। स्टैन की टीम के एक सूत्र ने कहा कि रैपर शो के बाद अपने दौरे में व्यस्त हो गए और किसी भी तरह के कोलैबरेशन के बारे में नहीं सोच रहे क्योंकि वो खुद सिंगल परफॉर्म है।

अरोपों को बताया गलत

अब्दु की टीम ने बयान में कहा कि म्यूजिक लेबल, कोलैबरेशन के लिए एमसी स्टैन और उन्हें एक साथ लाना चाहते थे। इसके अलावा स्टैन की टीम के सूत्र ने यह भी दावा किया कि अब्दु उनकी कार के पैनल तोड़े जाने और उनका अपमान किए जाने के आरोप भी झूठे हैं। पोर्टल ने सूत्र के हवाले से कहा, "अब्दु के बेंगलुरु कॉन्सर्ट में उनका अपमान किए जाने या स्टैन की टीम द्वारा उनकी कार के पैनल को तोड़े जाने के दावे बकवास हैं। कोई ऐसा क्यों करेगा? ये सभी आरोप निराधार हैं।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.