नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी के फेमस और विवादित रिएलिटी शो 'बिग बॉस' में के घर का हर शख्स घर में आने के बाद काफी चर्चा में आ जाता है। वहीं ​'बिग बास' फेम एक्ट्रेस मधुरिमा तुली भी शो में अपने लड़ाई-झगड़े की वजह से काफी सुर्खियों में रही हैं। मधुरिमा तुली का कहना है कि अगर वह अभिनेत्री नहीं होतीं तो शायद भारतीय क्रिकेट टीम के लिए खेल रही होतीं। 

मधुरिमा के मुताबिक वह पढ़ाई में औसत थीं वहीं खेलों के प्रति उनका झुकाव बचपन से रहा है। उनके माता-पिता नहीं चाहते थे कि वह सिर्फ पढ़ाई तक सीमित रहें। उनकी मां ने उन्हें अलग-अलग चीजें सीखने के लिए प्रेरित किया। उन्हें क्लासिकल डांस सिखाया। नेहरू इंस्टीट्यूट ऑफ माउंटेनियङ्क्षरग से पवर्तारोहण का कोर्स कराया। स्कूली दिनों में जब वह करीब 15 साल की थीं, तब उनकी मां ने उनसे क्रिकेट सीखने को कहा।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

GANPATI BAPPA MORYA 💗🙏🏼

A post shared by Madhurima Tuli (@madhurimatuli) on

दरअसल, उस दौरान उनके पास थोड़ा खाली वक्त था। समय का सदुपयोग करने के लिए मां ने उनसे क्रिकेट सीखने को कहा। वहां से उन्हेंं समझ आया कि वह क्रिकेट भी खेल सकती हैं। खेल की वजह से उनका राष्ट्रीय स्तर पर मैच खेलने के लिए चयन भी हुआ था। उस दौरान वह गेंदबाजी अच्छी करती थीं। मगर तभी उन्हें सौंदर्य प्रतियोगिता में भाग लेने का मौका मिला और उन्होंने अभिनय में आना तय किया। हालांकि अब पिछले कुछ समय से महिला क्रिकेटरों को मिली रही तवज्जो से वह खुश हैं। मधुरिमा हाल में रिलीज वेब सीरीज 'अवरोध : द सीज विदइन' में तेजतर्रार पत्रकार की भूमिका में नजर आई हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#Avrodh #sonyliv

A post shared by Madhurima Tuli (@madhurimatuli) on

 

Bigg Boss

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस