Move to Jagran APP

Lock Upp 2: जेठालाल की क्रश को टॉर्चर करेंगी कंगना रनोट! 'लॉक अप' 2 में एंट्री पर मुनमुन दत्ता ने तोड़ी चुप्पी

Munmun Dutta In Lock Upp Season 2 तारक मेहता का उल्टा चश्मा का सारा ग्लैमर एकता कपूर लूटकर ले जाने की तैयारी कर रही हैं। उन्होंने जेठालाल की क्रश बबीता जी को अपने शो में आने का ऑफर दिया है। 

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Fri, 31 Mar 2023 08:53 AM (IST)Updated: Fri, 31 Mar 2023 08:53 AM (IST)
Lock Upp 2: जेठालाल की क्रश को टॉर्चर करेंगी कंगना रनोट! 'लॉक अप' 2 में एंट्री पर मुनमुन दत्ता ने तोड़ी चुप्पी
Lock Upp Season 2 tarak mehta ka ulta chasma fame babita ji munmun dutta

नई दिल्ली, जेएनएन। कंगना रनोट अपने कॉन्ट्रोवर्शियल शो लॉक अप 2 को लेकर चर्चा में छाई हुई हैं। सीजन वन की अपार सफलता के बाद अब एकता कपूर अपने शो की दूसरी किस्त भी लेकर आ रही हैं। इस बार भी इसे कंगना ही होस्ट करने वाली हैं और लगभग सारे ही कंटेस्टेंट्स के नामों पर मुहर लग चुकी है। इस लिस्ट में जो ताजा नाम सामने आया है, वो सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के सबसे पॉपुलर कैरेक्टर का है।

loksabha election banner

कंगना की जेल में जाएंगे बबीता जी? 

जेठालाल का दिल यानी बबीता जी को एकता कपूर के इस अत्याचारी खेल का निमंत्रण मिला। दर्शक चौंक गए कि आखिर मुनमुन दत्ता के शो छोड़ने के बाद जेठालाल का क्या होगा? वो किसे देखकर अपने दिन-रात गुजारेंगे? क्योंकि उनकी पत्नी दयाबेन तो पहले ही शो से काफी सालों से लापता है। रिपोर्ट्स आईं कि मुनमुन, कंगना के इस खौफनाक खेल में ग्रिल होती दिखाई देने वाली हैं। पर असित मोदी का खौफ इस कदर एक्टर्स के दिलों में छाया है कि पूछिए मत...।

अब जेठालाल का क्या होगा?

मुनमुन दत्ता ने खुद ही जेठाजी को ये कहते हुए राहत दे दी है कि वो अभी कही नहीं जा रही है। मुनमुन ने कंगना के 'लॉक अप 2' में एंट्री करने से साफ इनकार कर दिया है। उन्होंने कहा कि उनका कोई मूड नहीं 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' छोड़ने का और वो फिलहाल किसी भी रियलिटी शो में नहीं जा रही हैं। इस तरह से एक और टीवी एक्ट्रेस ने एकता कपूर के शो को ठुकरा दिया है।

मजबूर हैं मुनमुन दत्ता 

दरअसल, तारक मेहता के प्रोड्यूसर असित मोदी, अपने सीरियल के हर एक्टर से एक क्लॉज साइन करवाते हैं, जिसमें लिखा होता है कि तारक मेहता के अलावा वो कोई दूसरा सीरियल या रियलिटी शो नहीं कर सकते हैं। अगर करना भी है तो उन्हें परमिशन लेनी होगी। मुनमुन, फिलहाल ऐसे किसी मूड में नहीं है, तो उन्होंने इस अत्याचारी खेल के लिए ना ही कहा है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.