नई दिल्ली, जेएनएन। एकता कपूर के शो कुंडली भाग्य में नजर आ रही मानसी श्रीवास्तव जल्द ही अपने मंगेतर कपिल तेजवानी के साथ सात-फेरे लेने जा रही हैं। मानसी श्रीवास्तव ने कुछ दिनों पहले ही अपने सोशल मीडिया पर अपनी प्री-वेडिंग पिक्चर्स शेयर करके अपने फैंस और कई सितारों को हैरान कर दिया था। उनकी इस घोषणा के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर ढ़ेर सारी बधाई मिली। अब हाल ही में मानसी श्रीवास्तव की मेहंदी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। उनकी शादी के ठीक एक दिन पहले उनकी मेहंदी की रस्म हुई।

कपिल तेजवानी के नाम की लगी मेहंदी

मानसी श्रीवास्तव के हाथ में कपिल तेजवानी के नाम की मेहंदी चढ़ चुकी हैं, जिसकी कई तस्वीरें खुद मानसी ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की। मानसी ने इंस्टाग्राम पर मेहंदी लगवाते हुए तस्वीर शेयर की। इसके अलावा मानसी अपनी मेहंदी को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आईं। उनकी मेहंदी की रस्म में शामिल होने के लिए उनकी 'इश्कबाज' की टीम भी पहुंचीं। कुणाल जय सिंह और श्रेनु पारिख ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर मानसी की मेहंदी के रस्म की कुछ वीडियोज शेयर की। जो मानसी ने रिपोस्ट कीं।

22 जनवरी को लेंगी सात फेरे

मानसी ने अपनी मेहंदी फंक्शन के लिए ब्लू रंग का लहंगा चुना, जिसमें वो बहुत ही प्यारी लग रही थीं। कई वायरल हुई तस्वीरों में मानसी डांस करती हुईं और अपने मेहंदी के फंक्शन को एन्जॉय करती हुईं नजर आईं। कपिल तेजवानी और मानसी श्रीवास्तव की शादी 22 जनवरी यानी कि शनिवार को हो रही है। ये दोनों सात फेरे लेकर हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो जाएंगे। हालांकि कोरोना वायरस की महामारी की सुरक्षा को देखते हुए मानसी की शादी में लिमिटेड मेहमान ही शामिल होंगे।

गर्लगैंग के साथ मनाई थी बैचलर पार्टी

मानसी श्रीवास्तव अपनी शादी के सभी फंक्शन की झलकियां अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं। मेहंदी से पहले मानसी ने अपनी शादी की ज्वैलरी को ट्राय करते हुए और मिठाई खाते हुए तस्वीरें शेयर की थी। मानसी श्रीवास्तव ने अपनी 'इश्कबाज' टीम की पूरी गर्ल गैंग के साथ बैचलर पार्टी का भी भरपूर आनंद लिया था। उनकी बैचलर पार्टी की तस्वीरें खूब वायरल हुई थी। मानसी श्रीवास्तव के मंगेतर की बात करें तो वो पेशे से ट्रैवल फोटोग्राफर हैं। दोनों ने साथ में एक साथ एक शूट किया था। हालांकि इन दोनों ने एक-दूसरे को साल 2019 में डेट करना शुरू किया और अब दोनों हमेशा के लिए एक होने वाले हैं।

Edited By: Tanya Arora