Move to Jagran APP

गोविंदा-सुनीता आहूजा संग फैमिली झगड़े पर कृष्णा अभिषेक ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'अगर मामा-मामी नाराज हैं तो...'

Krushna Abhishek On Fight with Govinda कृष्णा अभिषेक ने अपने मामा गोविंदा और मामी सुनीता को लेकर चुप्पी तोड़ी है। पिछले दिनों एक इंटरव्यू में सुनीता इस बात से नाराज हो गईं कि गोविंदा ने कृष्णा की बातों का जवाब नहीं दिया।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Mon, 10 Apr 2023 01:09 PM (IST)Updated: Mon, 10 Apr 2023 01:09 PM (IST)
Krushna Abhishek broke his silence on family feud with Govinda

नई दिल्ली, जेएनएन। कृष्णा अभिषेक ने कपिल शर्मा के शो को टाटा बाय-बाय कर दिया है। उनकी चर्चा एक्टर के तौर पर कम और गोविंदा के भांजे के तौर पर ज्यादा होती है। एक वक्त था जब कृष्णा और गोविंदा कॉमेडी शो में एक साथ स्क्रीन शेयर करते थे और अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करते थे। लेकिन पिछले कुछ सालों से उनके बीच कुछ अनबन चल रही है। पिछले दिनों एक इंटरव्यू में कृष्णा की मामी सुनीता आहूजा फिर से भड़क गईं हालांकि गोविंदा फिर भी कूल नजर आए। अब कृष्णा ने इसपर फिर रिएक्शन दिया है।

loksabha election banner

गोविंदा के साथ फैमिली झगड़े पर कृष्णा ने दिया रिएक्शन

कृष्णा अभिषेक और गोविंदा जब भी एक-दूसरे के बारे में बात करते हैं तो एंटरटेनमेंट न्यूज में सुर्खियां बटोर लेते हैं, इसमें कुछ भी नया नहीं है।  कृष्णा अभिषेक अपनी अपकमिंग फिल्म फायर ऑफ लव - रेड के लॉन्च के मौके पर नजर आए। अभिनेता से उनके चीची मामा और सुनीता मामी के साथ पारिवारिक झगड़े के बारे में पूछा गया था। कृष्णा ने कहा कि वह ऑनलाइन और समाचारों में आने वाले किसी भी विवाद को पढ़ते या देखते नहीं हैं। उनका कहना है कि इसके पीछे बहुत प्यार है।

मामा-मामी को लेकर कही ये बात

कृष्णा ने कहा अगर मेरी मामी मुझ पर गुस्सा है- मुझे लगता है कि यह बहुत सारा प्यार है। अगर वो मुझसे नाराज हैं किसी बात से, गुस्सा करती हैं, तो ये उनका ढेर सारा प्यार है मुझसे और अगर मैं नाराज हूं कुछ कहता हूं- यही प्यार है। तो यह सब पारिवारिक मामला है... यह सब प्यार है।

मामी सुनीता को पसंद नहीं आई थी ये बात

बता दें कि कुछ हफ्ते पहले गोविंदा और सुनीता एक चैट शो में नजर आए थे। उनसे कृष्णा अभिषेक के बारे में पूछा गया क्योंकि वे अपनी पारिवारिक पृष्ठभूमि के बारे में बयान देते रहे हैं। पिछले साल, कृष्णा ने बताया था कि कैसे गोविंदा उन्हें कॉलेज में 2000 रुपये का मासिक भत्ता देते थे। उन्होंने गोविंदा के सुपरस्टार होने की बात भी कही थी। कृष्णा और आरती ने बचपन में अपनी खराब आर्थिक हालत के बारे में बात की थी। सुनीता आहूजा को यह अच्छा नहीं लगा, जो गोविंदा से भी कुछ न कहने पर नाराज दिखीं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.