Move to Jagran APP

पुनीत पाठक बने खतरों के खिलाड़ी 9 के विनर, डांसिंग बैकग्राउंड ऐसे काम आया

पुनीत कहते हैं कि खतरों के खिलाड़ी में डांस मदद करता है. लेकिन यह शो फोक्सड कौन सबसे अधिक कर पाता है उसके लिए ही यह शो है. खतरों के खिलाड़ी को लेकर वह नर्वसनेस थी.

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Mon, 11 Mar 2019 05:05 PM (IST)Updated: Tue, 12 Mar 2019 12:03 PM (IST)
पुनीत पाठक बने खतरों के खिलाड़ी 9 के विनर, डांसिंग बैकग्राउंड ऐसे काम आया
पुनीत पाठक बने खतरों के खिलाड़ी 9 के विनर, डांसिंग बैकग्राउंड ऐसे काम आया

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। कलर्स के शो खतरों के खिलाड़ी 9 के विजेता के रूप में पुनीत पाठक को खिताब मिला है. वह इस बात से बेहद खुश भी हैं. ग्रांड फिनाले में पुनीत का मुकाबला आदित्य नारायण और रिद्धिमा पंडिता से था. पुनीत ने इस बारे में बातचीत में कहा कि उन्हें कोई भी चीज आसानी से नहीं मिली है. यह जीत उनके कठिन परिश्रम दृढ़ संकल्प और खुद पर विश्वास का परिणाम है. पुनीत ने विजेता की ट्रॉफी के साथ 20 लाख रूपये भी जीते l 

loksabha election banner

खतरों के खिलाड़ी 9 काविजाते बनना एक अच्छा एहसास है. उन्होंने यह भी कहा कि एक शो का विजेता होना जो अपने प्रतिभागियों को अपने डर का सामना करने और उससे इबरने का रास्ता दिखाता है, इससे आत्मविश्वास काफी बढ़ता है. कलर्स के इस शो की मेजबानी रोहित शेट्ठी ने की है. पुनीत ने इस बारे में कहा है कि 2019 मेरे लिए अच्छा साबित हो रहा है. डांस प्लस में मेरी टीम के लोगों ने जीता. मुझे खुशी है कि मेरे लिए काफी शानदार सफर रहा है. मेरी यह दूसरी जीत है. खतरों के खिलाड़ी अलग फॉरमेट है. इस शो में आप कोई मास्टरी करके नहीं आते हैं तो मैंने कभी जिंदगी में स्टंट नहीं किया था. इस जर्नी में काफी स्ट्रेस था. मेहनत थी. लेकिन फिर भी जीता. खुशी है. पुनीत का कहना है कि एक डांसर होने से आपमें फ्लेक्सबिलिटी आ जाती है और आप अपने शरीर को हर रूप में ढाल पाते हो. फिजिकल रूप से वह मदद मिली.

पुनीत कहते हैं कि खतरों के खिलाड़ी में डांस मदद करता है. लेकिन यह शो फोक्सड कौन सबसे अधिक कर पाता है, उसके लिए ही यह शो है. खतरों के खिलाड़ी को लेकर वह नर्वसनेस थी. पुनीत कहते हैं कि इस शो में मैंने एक स्टंट ऐसा किया, जो अब तक इस शो में कोई नहीं कर पाया था. यह मेरे लिए इतिहास है और मुझे बेहद खुशी है. पुनीत कहते हैं कि भारती को अच्छे से जानता था. इस शो के दौरान 42 दिनों तक सबके साथ रहे. उन्होंने अली, हर्ष और भारती के साथ अच्छी दोस्ती रही.

यह भी पढ़ें: Badla Box Office Collection Day 3: चला बच्चन- तापसी का जादू, तीन दिन में इतने करोड़


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.