Move to Jagran APP

Rohit Shetty ने अनजाने में खोल दिया विनर का नाम? ये कंटेस्टेंट जीत सकता है Khatron Ke Khiladi 14 की ट्रॉफी

Khatron Ke Khiladi 14 के टेलीविजन पर ऑनएयर होने का फैंस को बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है। इस सीजन की शूटिंग रोमानिया में चल रही है जहां बड़े-बड़े सितारे रोहित शेट्टी की चुनौतियों को स्वीकार कर रहे हैं। अब हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो सिंघम अगेन डायरेक्टर ने बातों ही बातों में एक कंटेस्टेंट की तारीफ कर कहा कि उन्हें उनके अंदर विनर दिखता है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Published: Tue, 11 Jun 2024 06:29 PM (IST)Updated: Tue, 11 Jun 2024 06:29 PM (IST)
Rohit Shetty ने अनजाने में खोल दिया विनर का नाम?/ photo- instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड शो खतरों के खिलाड़ी के नए सीजन का इंतजार हर साल फैंस बड़ी ही बेसब्री के साथ करते हैं। हर साल कलर्स के रियलिटी शो में कोई न कोई ऐसा कंटेस्टेंट आता है, जो हमेशा लाइमलाइट में रहता है।

इस सीजन में भी कई नामचीन सितारों ने बतौर कंटेस्टेंट पार्टिसिपेट किया है, जिसमें आसिम रियाज से लेकर शालीन भनोट, निमृत कौर अहलूवालिया और अभिषेक कुमार जैसे स्टार्स का नाम शामिल है।

अब तक खतरों के खिलाड़ी का 14वां सीजन टीवी पर ऑनएयर भी नहीं हुआ है और उससे पहले ही बातों-बातों में रोहित शेट्टी ने बता दिया कि कौन से खिलाड़ी में इस सीजन का विनर बनने की पूरी क्वालिटी है।

क्या इस कंटेस्टेंट के हाथ में जाएगी KKK 14 की ट्रॉफी?

खतरों के खिलाड़ी 14 में इस बार दर्शकों को काफी कुछ नया देखने को मिलेगा। 'सिंघम अगेन' निर्देशक रोहित शेट्टी इस बार नए खिलाड़ियों के साथ नयी लोकेशन पर स्टंट बेस्ड शो की शूटिंग कर रहे हैं। कुछ दिन पहले रोहित ने अपने इंस्टाग्राम पर पहले स्टंट की फोटो भी शेयर की थी।

यह भी पढ़ें: Khatron Ke Khiladi 14: कृष्णा श्रॉफ ने पिंक बिकिनी में ढहाया कहर, पूल में इन दो कंटेस्टेंट के साथ आईं नजर

अब हाल ही में बिग बॉस और खतरों के खिलाड़ी की पल-पल की अपडेट देने वाले एक इंस्टाग्राम पेज ने जानकारी शेयर करते हुए बताया कि रोहित शेट्टी ने शालीन भनोट की जमकर तारीफ की और उन्होंने कहा कि उन्हें उनके अंदर एक विनर नजर आता है। इस पेज ने ये भी दावा किया कि रोहित शेट्टी ने उन्हें खतरों के खिलाड़ी 14 का फाइनलिस्ट भी बताया।

khatron ke khiladi 14

खतरों के खिलाड़ी 14 में पहले एविक्शन में ये कंटेस्टेंट हुई बाहर?

खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 की बात करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक, सबसे पहले आसिम रियाज को रोहित शेट्टी से बदतमीजी करने के बाद शो से बाहर का रास्ता दिखाया गया था, लेकिन उन्होंने अपनी गलती के लिए माफी मांगी, जिसके बाद उन्हें एक और मौका दिया गया।

हालांकि, पहले वीक के स्टंट के बाद शिल्पा शिंदे को एलिमिनेट कर दिया गया है। आपको बता दें कि खतरों के खिलाड़ी 14 मिड जुलाई से ऑनएयर होगा।

यह भी पढ़ें: Khatron Ke Khiladi 14: अभिषेक-आसिम के झगड़े की खबरों के बीच रोहित शेट्टी ने दी स्टंट अपडेट, कारनामा कर देगा दंग


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.