Move to Jagran APP

exclusive: हिना खान को लेकर बदले शिल्पा शिंदे के सुर, तारीफ में जो कहा उसे सुनकर आप भी मसलेंगे बार-बार कान

टीवी पर अपने दर्शकों का बीते कई सालों से मनोरंजन करने वाली शिल्पा शिंदे बिग बॉस सीजन 11 में खूब लाइमलाइट बटोरी थी। उनका और हिना खान का पूरे सीजन में खूब झगड़ा देखने को मिला। हालांकि अब शिल्पा शिंदे ने हिना खान की तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ा दिया है और खतरों के खिलाड़ी 14 से पहले उन्होंने जमकर एक्ट्रेस की तारीफ की।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Tue, 21 May 2024 07:00 AM (IST)
KKK14 कंटेस्टेंट शिल्पा शिंदे ने की हिना खान की तारीफ/ फोटो- Instagram

तान्या अरोड़ा, नई दिल्ली। साल 2002 में सीरियल आम्रपाली से अपनी शुरुआत करने वाली शिल्पा शिंदे टेलीविजन की सबसे बेबाक अभिनेत्रियों में से एक हैं, इस बात में कोई दोराय नहीं है। वह अपने दिल की बात जुबान पर लाने से जरा भी नहीं हिचकिचाती हैं।

इस वजह से कई बार उनकी अनबन भी हो जाती है। ऐसी ही एक दुश्मनी हमें बिग बॉस सीजन 11 में हिना खान (Hina Khan) और शिल्पा शिंदे के बीच देखने को मिली थी। पूरे सीजन दोनों के बीच जमकर झगड़ा हुआ था।

बिग बॉस 11 खत्म हुआ, लेकिन दोनों के बीच की दूरियां कभी कम नहीं हुई। हालांकि, अब लगता है कि शिल्पा शिंदे सबकुछ पीछे छोड़कर हिना खान की तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ाने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। उन्होंने हिना खान की तारीफ में जो कहा, उसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

शिल्पा शिंदे ने की हिना खान की तारीफ

शिल्पा शिंदे कलर्स के साथ अपना तीसरा रियलिटी शो करने जा रही हैं। उन्होंने अब तक बिग बॉस 11 और झलक दिखला जा में हिस्सा लिया था।

यह भी पढ़ें: Exclusive: क्या बॉलीवुड की तरह टीवी में भी फीस को लेकर होता है भेदभाव? 'भाबी जी' शिल्पा शिंदे ने तोड़ी चुप्पी

मेंटल गेम और डांस शो के बाद अब शिल्पा शिंदे रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड शो खतरों के खिलाड़ी के ब्रांड न्यू सीजन में स्टंट करते हुए नजर आएंगी।

हाल ही में दैनिक जागरण से खास बातचीत करते हुए बताया कि उन्होंने इस शो के लिए कितनी तैयारी की है। इतना ही नहीं जब उनसे ये पूछा गया कि क्या उन्होंने पुराने सीजंस देखें हैं जैसे हिना खान और दिव्यांका त्रिपाठी वाला, तो उन्होंने तपाक से जवाब देते हुए कहा,

"हां मैंने देखें हैं सीजन। दिव्यांका त्रिपाठी का अच्छा था, जिस तरह की उनकी पर्सनैलिटी है, मैं बिल्कुल भी नहीं उम्मीद कर रही थी, लेकिन उन्होंने अपने में बेस्ट किया है। हिना खान अपने में बेस्ट थीं, मैंने वो सीजन भी देखा है"।

खतरों के खिलाड़ी 14 के लिए शिल्पा शिंदे की ये हैं तैयारियां

शिल्पा शिंदे को आज तक हमने हंसाते हुए, डांस करते हुए और अपने व्यक्तित्व को खुलकर दर्शकों को दिखाते हुए देखा है। ये पहली बार है, जब वह स्टंट बेस्ड शो करने वाली हैं। ऐसे में जब उनसे ये पूछा गया कि उनकी इस शो के लिए क्या स्ट्रेटेजी है, तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा, "मैंने कभी भी कोई स्ट्रेटेजी फॉलो नहीं की है।

बस मैंने यही सोचा है कि मैं अपने में रहूं। जो भी होता है, मैं वैसे ही रहूंगी"। शिल्पा शिंदे के अलावा इस शो में अभिषेक कुमार, कृष्णा श्रॉफ, निमृत कौर अहलूवालिया सहित कई सितारे स्टंट करते हुए दिखाई देंगे।

यह भी पढ़ें: KKK 14 Contestants: निमृत से अभिषेक तक, खतरों से खेलने के लिए तैयार ये 10 खिलाड़ी, फैंस को खली इस एक्टर की कमी