Move to Jagran APP

Khatron Ke Khiladi 12: पहले हफ्ते में ही रोहित शेट्टी के शो ने टीवी शोज की हालत की खराब, अनुपमा को भी है खतरा

टीवी की दुनिया में हर हफ्ते हलचल मची रहती है। इस हफ्ते भी टीआरपी लिस्ट में काफी उथल पुथल देखने को मिली जहां रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड रियलिटी शो ने सभी शोज की हालत खस्ता कर दी तो वही अनुपमा पर भी खतरें के बादल मंडराने लगे।

By Tanya AroraEdited By: Published: Thu, 14 Jul 2022 06:59 PM (IST)Updated: Thu, 14 Jul 2022 06:59 PM (IST)
Khatron Ke Khiladi 12: पहले हफ्ते में ही रोहित शेट्टी के शो ने टीवी शोज की हालत की खराब, अनुपमा को भी है खतरा
khatron ke khiladi 12 rohit shetty show give tough fight to star plus show anupmaa. Photo Credit-Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। रोहित शेट्टी मंझे हुए निर्देशक ही नहीं, बल्कि एक बेहतरीन होस्ट भी है। वह जो भी करते हैं दर्शकों को काफी पसंद आता है। रोहित शेट्टी इन दिनों 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 12 में बतौर होस्ट नजर आ रहे हैं। इस स्टंट बेस्ड रियलिटी शो से रोहित शेट्टी एक लम्बे समय से जुड़े हैं। स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' पिछले कुछ सालों से जैसे ही ऑन एयर होता है, टीआरपी लिस्ट में छा जाता है और ऐसा ही एक बार फिर से सीजन 12 के साथ देखने को मिला। जहां पहले वीकेंड के बाद ही रोहित शेट्टी का शो सभी शोज को पछाड़ते हुए टॉप पोजीशन पर पहुंच गया है, जिसके बाद अब टीवी के सबसे लोकप्रिय शो 'अनुपमा' पर भी खतरा मंडराने लगा है। तो चलिए देखते हैं इस हफ्ते टीआरपी लिस्ट में किसी नैया पार हुई और किसकी डूब गई।

prime article banner

अनुपमा

राजन शाही का शो अनुपमा जबसे रिलीज हुआ है तब से ही लगातार ये शो और इसके किरदार लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं। यही वजह है कि टीआरपी के मामले में भी ये शो नंबर 1 है और फिलहाल इस शो ने नंबर 1 पर ही अपनी पोजीशन बना रखी है। अनुपमा के इस हफ्ते की टीआरपी 3.0 है, हालांकि अनुपमा पर खतरे के बादल घिर आए हैं, क्योंकि खतरों के खिलाड़ी 12 उसके आसपास पहुंच चुका है।

खतरों के खिलाड़ी 12

रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी ने आते ही टीआरपी लिस्ट में सभी फिक्शन शोज को पछाड़ते हुए बाजी मार ली है। खतरों के खिलाड़ी में इस सीजन में स्टंट्स के साथ बड़े बड़े सितारों का मनोरंजन देखने को भी मिल रहा है, यही वजह है कि ये स्टंट बेस्ड रियलिटी शो दूसरे नंबर पर पहुंच चुका है और उसकी टीआरपी पहले ही हफ्ते की 2.5 है।

ये हैं चाहते

रोहित शेट्टी सिर्फ राजन शाही के शो के लिए खतरा नहीं बने बल्कि एकता कपूर के लोकप्रिय शो 'ये है चाहते' को आते ही उन्होंने पछाड़ दिया है। बीते हफ्ते सरगुन कौर लुधरा और अबरार काजी का शो दूसरे नंबर पर था, जिसकी टीआरपी इस हफ्ते गिर गई है और ये शो तीसरे नंबर पर खिसक गया है। इस हफ्ते शो की टीआरपी 2.2 है।

गुम हैं किसी के प्यार में

गुम हैं किसी के प्यार में स्टार प्लस का शो है जो पिछले काफी हफ्ते से टॉप फाइव लिस्ट से बाहर था। लेकिन इस हफ्ते शो के मेकर्स ने चैन की सास ली, क्योंकि इस शो ने इमली जैसे लोकप्रिय शो को पछाड़ते हुए चौथे नंबर पर अपनी जगह बना ली है और इस हफ्ते शो की टीआरपी 2.1 है, जो एकता कपूर के शो के आस पास है। नील भट्ट, आयशा शर्मा और आयशा सिंह स्टारर ये शो पिछले काफी समय में खराब स्टोरी को लेकर चर्चा में था।

भाग्यलक्ष्मी

जी टीवी पर प्रसारित होने वाला एकता कपूर का रोहित सुचाती और ऐश्वर्या खरे स्टारर शो 'भाग्य लक्ष्मी' भी इस हफ्ते टीआरपी लिस्ट में शामिल हुआ है और इस शो ने टॉप फाइव लिस्ट में अपनी जगह बनाई है। इस हफ्ते भाग्यलक्ष्मी का ट्रैक बलविंदर सिंह की जिंदगी के आस पास घूम रहा है, जोकि दर्शकों को पसंद आ रहा है और यही वजह है कि इस शो की टीआरपी भी इस हफ्ते 2.1 है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.