नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 कई हफ्तों से दर्शकों का फेवरेट बना हुआ है। एक शानदार सफर तय करने के बाद अब शो खत्म होने वाला है रविवार को शो को अपना विनर भी मिल जाएगा। 25 सितंबर को खतरों के खिलाड़ी 12 का ग्रैंड फिनाले हो रहा है, जहां फिल्म सर्कस के स्टार्स रणवीर सिंह और पूजा हेगड़े भी पहुंचे। फिनाले में कंटेस्टेंट्स के खतरनाक स्टंट देख इन्हें भी झटका लग गया।

इस संस्कारी बहू ने आग के साथ दिखाए करतब

खतरों के खिलाड़ी 12 के ग्रैंड फिनाले में शो की शुरुआत से जुड़े सभी सेलेब्स ने शिरकत की और कुछ ने तो परफॉर्म भी किया। इनमें टीवी की पॉपुलर बहु सृति झा भी शामिल हैं। शो से उनका एक प्रोमो वीडियो भी सामने आया है, जिसमें सृति फिनाले में Dragon Staff के शानदार स्किल्स दिखाती हुई नजर आ रही हैं। स्टेज पर सृति रॉड लेकर चल रही हैं, जिसके दोनों साइड से आग निकल रही है।

पूजा हेगड़े भी हुईं हैरान

सृति झा ने इस रॉड को न सिर्फ अच्छे से बैलेंस किया, बल्कि रॉड को अपनी बॉडी पर रोल करते हुए परफॉर्म भी किया। उनके इस करतब को देखकर एक्ट्रेस पूजा हेगड़े भी दंग रह गईं और कुछ देर के लिए वह हैरानी से सृति को देखती रहीं। यहां देखें सृति का वीडियो,

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

खतरों के खिलाड़ी 12 के टॉप 5 कंटेस्टेंट्स

खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 में सभी कंटेस्टेंट्स ने शानदार परफॉर्मेंस दी, लेकिन टॉप 5 में शामिल होने का मौका बेस्ट प्लेयर्स को ही मिला। इनमें रुबीना दिलैक, तुषार कालिया, जन्नत जुबैर, फैजल शेख और मोहित मलिक के नाम शामिल हैं। वहीं, शो के विनर को लेकर भी खबरें आ रही हैं कि इस बार का सीजन तुषार कालिया ने जीता है। अब वह जीते हैं या नहीं इस बात पता बस कुछ ही घंटों में पता चल जाएगा। 

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

Edited By: Vaishali Chandra

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट