Move to Jagran APP

Khatron Ke Khiladi 12 Finale: टीवी की इस बहू का खतरनाक स्टंट देख दंग हुईं पूजा हेगड़े, आग से खेलते हुए किया परफॉर्म

Khatron Ke Khiladi 12 Grand Finale रविवार को खतरों के खिलाड़ी का ग्रैंड फिनाले है। फिनाले में शो के लगभग सभी खिलाड़ियों ने शिरकत की और कुछ ने फिनाले में परफॉर्म भी किया। शो में स्पेशल गेस्ट के तौर पर रणवीर सिंह और पूजा हेगड़े भी पहुंचे।

By JagranEdited By: Vaishali ChandraPublished: Sun, 25 Sep 2022 06:31 PM (IST)Updated: Sun, 25 Sep 2022 06:31 PM (IST)
Khatron Ke Khiladi 12 Finale: टीवी की इस बहू का खतरनाक स्टंट देख दंग हुईं पूजा हेगड़े, आग से खेलते हुए किया परफॉर्म
Khatron Ke Khiladi 12 Grand Finale, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 कई हफ्तों से दर्शकों का फेवरेट बना हुआ है। एक शानदार सफर तय करने के बाद अब शो खत्म होने वाला है रविवार को शो को अपना विनर भी मिल जाएगा। 25 सितंबर को खतरों के खिलाड़ी 12 का ग्रैंड फिनाले हो रहा है, जहां फिल्म सर्कस के स्टार्स रणवीर सिंह और पूजा हेगड़े भी पहुंचे। फिनाले में कंटेस्टेंट्स के खतरनाक स्टंट देख इन्हें भी झटका लग गया।

loksabha election banner

इस संस्कारी बहू ने आग के साथ दिखाए करतब

खतरों के खिलाड़ी 12 के ग्रैंड फिनाले में शो की शुरुआत से जुड़े सभी सेलेब्स ने शिरकत की और कुछ ने तो परफॉर्म भी किया। इनमें टीवी की पॉपुलर बहु सृति झा भी शामिल हैं। शो से उनका एक प्रोमो वीडियो भी सामने आया है, जिसमें सृति फिनाले में Dragon Staff के शानदार स्किल्स दिखाती हुई नजर आ रही हैं। स्टेज पर सृति रॉड लेकर चल रही हैं, जिसके दोनों साइड से आग निकल रही है।

पूजा हेगड़े भी हुईं हैरान

सृति झा ने इस रॉड को न सिर्फ अच्छे से बैलेंस किया, बल्कि रॉड को अपनी बॉडी पर रोल करते हुए परफॉर्म भी किया। उनके इस करतब को देखकर एक्ट्रेस पूजा हेगड़े भी दंग रह गईं और कुछ देर के लिए वह हैरानी से सृति को देखती रहीं। यहां देखें सृति का वीडियो,

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

खतरों के खिलाड़ी 12 के टॉप 5 कंटेस्टेंट्स

खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 में सभी कंटेस्टेंट्स ने शानदार परफॉर्मेंस दी, लेकिन टॉप 5 में शामिल होने का मौका बेस्ट प्लेयर्स को ही मिला। इनमें रुबीना दिलैक, तुषार कालिया, जन्नत जुबैर, फैजल शेख और मोहित मलिक के नाम शामिल हैं। वहीं, शो के विनर को लेकर भी खबरें आ रही हैं कि इस बार का सीजन तुषार कालिया ने जीता है। अब वह जीते हैं या नहीं इस बात पता बस कुछ ही घंटों में पता चल जाएगा। 

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.