नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' इस वक्त काफी चर्चां में बना हुआ है। फिलहाल शो की शूटिंग साउथ अफ्रीका के केपटाउन में चल रही है। खबरों के मुताबिक शो को अगले महीने यानी जुलाई से टेलीकास्ट किया जाएगा है, हालांकि अभी डेट फाइनल नहीं हुई है। इसी बीच शो से जुड़ी एक बड़ी शॉकिंग खबर सामने आ रही है। खबर के मुताबिक शो से पांच कंटेस्टेंट एक साथ एविक्ट हो गए हैं। उन पांच कंटेस्टेंट्स का नाम भी सामने आया जिन्होंने शो को अलविदा कह दिया है।

बिग बॉस के एक फैन पेज khabribaba.everything की खबर मुताबिक फेमस एक्ट्रेस महक चहल, निक्की तंबोली, आस्था गिल, सौरभ राज जैन और अनुष्का सेन 'खतरों के खिलाड़ी 11' से बाहर हो गए हैं। और इसी के साथ अभिनव शुक्ला, राहुल वैद्य, दिव्यांका त्रिपाठी, अर्जुन बिजलानी, वरुण सूद, श्वेता तिवारी और सना मकबूल ने टॉप 8 में अपनी जगह बना ली है। इस फैन पेज के मुताबिक टॉप 8 में विशाल आदित्य सिंह का नाम भी शामिल है, हालांकि विशाल के एविक्ट होने की खबर पहले आ चुकी है। लेकिन जब तक शो टेलीकास्ट नहीं हो जाता हम इस खबर की आधिकारिक पुष्टी नहीं कर सकते हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by every updates about biggboss15 (@khabribaba.everything)

अगर ऐसा होता है तो ये पहली बार होगा जब शो में एक साथ 5 कंटेस्टेंट एलिमिनेट होंगे। शो के फॉरमेट के हिसाब से हर हफ्ते एक या दो कंटेस्टेंट को ही बाहर किया जाता है। आपको बता दें खतरों के खिलाड़ी 11 में कई नामी चेहरे नज़र आ रहे हैं जिनके नाम हैं राहुल वैद्य, विशाल आदित्य सिंह, सौरभ राज जैन, अभिनव शुक्ला, अर्जुन बिजलानी, वरुण सूद, सना मकबूल, महक चेहल, दिव्यांका त्रिपाठी, निक्की तंबोली, अनुष्का सेन, आस्था गिल। पिछले कई सीज़न की तरह इस साल भी 'खतरों के खिलाड़ी 11' को बॉलीवुड डायरेक्टर रोहित शेट्टी ही होस्ट कर रहे हैं। केपटाउन से स्टार्स लगातार अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर फोटोज़ और वीडियो शेयर कर फैंस को एंटरटेन भी कर रहे हैं। 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप