Move to Jagran APP

फ्राइंग पैन से पिटाई वाले सीन के रीक्रिएशन से खुश हीं थे विशाल आदित्य सिंह, बोले - 'शो का फॉर्मेट था तो करना पड़ा'

Vishal Aditya Singh Evicted Khatron Ke Khiladi 11 टीवी एक्टर विशाल आदित्य सिंह इन दिनों रोहित शेट्टी के शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में नज़र आ रहे हैं। इस रविवार विशाल शो से बाहर हो गए थे लेकिन जल्द ही उनकी दोबारा वाइल्ड कार्ड एंट्री होगी।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 24 Aug 2021 08:05 AM (IST)Updated: Tue, 24 Aug 2021 08:19 AM (IST)
फ्राइंग पैन से पिटाई वाले सीन के रीक्रिएशन से खुश हीं थे विशाल आदित्य सिंह, बोले - 'शो का फॉर्मेट था तो करना पड़ा'
Photo Credit - Vishal Aditya Singh insta

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी एक्टर विशाल आदित्य सिंह इन दिनों रोहित शेट्टी के शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में नज़र आ रहे हैं। इस रविवार विशाल शो से बाहर हो गए थे, लेकिन जल्द ही उनकी दोबारा वाइल्ड कार्ड एंट्री होगी। शो में कुछ दिनों पहले महक चहल ने विशाल के साथ एक फ्राइंग पैन वाला सीन रीक्रिएट किया था जो काफी चर्चा में रहा था, ये वही सीन था जो 'बिग बॉस 13' में उनकी एक्स गर्लफ्रेंड मधुरिमा तुली ने उनके साथ किया था।

loksabha election banner

अगर आपने बिग बॉस 13 देखा है तो आपको याद होगा कि मधुरिमा ने विशाल के बंप पर फ्राइंग पैन से मारा था जिसके बाद से इस पिटाई की काफी चर्चा हुई थी। अब हाल ही में केकेके 11 में इसे मज़ाक के तौर पर रीक्रिएट किया गया, जो कि मधुरिमा को बिल्कुल पसंद नहीं आया और उन्होंने इस पर नाराज़गी ज़ाहिर की। वहीं अब ख़ुद विशाल ने इस सीन के रीक्रिएशन पर चुप्पी तोड़ी है।

सिद्धार्थ कनन से बातचीत में विशाल ने बताया कि इसे दोबारा दोहराने से वो भी बहुत ज्यादा खुश नहीं थे, उन्हें भी ये अच्छा नहीं लगा था, लेकिन मेकर्स की तरफ से डिमांड थी इसलिए उन्हें करना पड़ा। एक्टर ने कहा, ‘जब वो हादसा हुआ था, तो मैं भी बहुत खुश नहीं था, जहां पर उन्होंने वो रिएक्शन रीक्रिएट किया। लेकिन वहां दो बहुत बड़े लोग मौजूद हैं, आप समझ रहे हैं कि मैं किसके बारे में बात कर रहा हूं। उन्होंने मुझसे कहा, ‘तुम पागल हो’, जाने दो उसे (सीन)। ज़रूरी ये है कि तुम 'खतरों के खिलाड़ी' में हो, और ये सब तो होता रहेगा। उन्होंने मुझसे कहा कि ये शो का फॉर्मेट है, तो मुझे ये करना पड़ेगा’।

आपको बता दें कि इससे पहले  मधुरिमा ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्हें चैनल के लिए नाराज़गी ज़ाहिर की थी और बताया था कि 'ये सब देखकर उनकी मां को बहुत बुरा लगा है और वो बहुत रो रही हैं। टीआरपी के लिए जिस तरह चैनल बार-बार एक चीज इस्तेमाल कर रहे हैं, वह सही नहीं हैं'।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.