Move to Jagran APP

KBC 11: 1 करोड़ के सवाल का सामना करेंगी Charna Gupta, सही जवाब और बन जाएंगी करोड़पति!

Kaun Banega Crorepati सोमवार का एपिसोड सबसे खास एपिसोड होगा क्योंकि इस एपिसोड में अमिताभ बच्चन एक महिला प्रतिभागी से एक करोड़ रुपये का सवाल पूछेंगे। (फोटो- SONY)

By Mohit PareekEdited By: Published: Mon, 26 Aug 2019 03:50 PM (IST)Updated: Mon, 26 Aug 2019 03:54 PM (IST)
KBC 11: 1 करोड़ के सवाल का सामना करेंगी Charna Gupta, सही जवाब और बन जाएंगी करोड़पति!
KBC 11: 1 करोड़ के सवाल का सामना करेंगी Charna Gupta, सही जवाब और बन जाएंगी करोड़पति!

नई दिल्ली, जेएनएन। कौन बनेगा करोड़पति-11 का सीजन शुरू हो चुका है और अभी तक कई कंटेस्टेंट हॉट सीट पर आ भी चुके हैं, लेकिन किसी ने भी 12 लाख रुपये से ज्यादा की धनराशि नहीं जीती। हालांकि, सोमवार को प्रसारित होने वाले कार्यक्रम में ऐसा देखने को मिलेगा, जब एक महिला एक करोड़ रुपये के सवाल का जवाब देने की कोशिश करेंगी। इन महिला कंटेस्टेंट का नाम है चर्ना गुप्ता, जो लेबर इंस्पेक्टर हैं। अब देखना ये है कि वो इस सवाल का जवाब दे पाती हैं या वो गेम को बीच में ही छोड़ देंगी?

loksabha election banner

सोनी टीवी की ओर से जारी किए गए एक प्रोमो में दिख रहा है कि अमिताभ बच्चन चर्ना गुप्ता से एक करोड़ का सवाल पूछ रहे हैं, हालांकि यह रात को पता चलेगा कि वो इस सवाल का जवाब दे पाती हैं या नहीं। अगर वो इस सवाल का सही जवाब दे देती हैं तो वो इस सीजन की पहली करोड़पति बन सकती हैं। अमिताभ बच्चन के सवाल पूछने के बाद चर्ना गुप्ता भी प्रेशर में दिखाई देती हैं और पानी पीती हुई नजर आती हैं।

अगर चर्ना गुप्ता की निजी लाइफ की बात करें तो वो लेबर इंस्पेक्टर हैं, जिनका काम यह मॉनिटर करना है कि आखिर कहीं लेबर एक्ट का उल्लंघन तो नहीं हो रहा है। वो बाल मजदूरी से जुड़े मामलों की पड़चात करती हैं और उसके बाद बाल मजूदरों की हरसंभव मदद करती हैं। चर्ना गुप्ता के पति उनकी मां जूनियर कर्मचारी हैं और उनकी मां ने खुद अपने जूनियर से अपनी बेटी की शादी करवाई है।

 

View this post on Instagram

Tonight, our Hotseat Contestant will attempt the 1 Crore Question! Will Charna Gupta become this season's first Crorepati? Find out on #KBC, tonight at 9 PM @amitabhbachchan

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

बता दें कि इस सीजन में 1 करोड़ के सवाल तक पहुंचने वाले चर्ना गुप्ता पहली कंटेस्टेंट हैं। इससे पहले सभी प्रतिभागी 10 हजार से 12 लाख रुपये तक जीतने में सफल रहे हैं। सोमवार को प्रसारित होने वाला एपिसोड गेम की नजर से काफी दिलचस्प होगा और आप कंटेस्टेंट को 14 सवालों का सही जवाब देते नजर आएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.