Move to Jagran APP

KBC 14: कंटेस्टेंट बन अमिताभ बच्चन के शो में पहुंचे आर्मी ऑफिसर, खुशी से गदगद बिग बी ने कही दी इतनी बड़ी बात

Amitabh Bachchan Show Kaun Banega Crorepati 14 एक्टर अमिताभ बच्चन के शो कौन बनेगा करोड़पति सीजन 14 के सेट पर इस बार एक आर्मी ऑफिसर पहुंचे। जिन्हें केबीसी के मंच पर देख बिग बी खुशी से गदगद हो उठें।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Tue, 04 Oct 2022 07:03 PM (IST)Updated: Tue, 04 Oct 2022 07:03 PM (IST)
KBC 14: कंटेस्टेंट बन अमिताभ बच्चन के शो में पहुंचे आर्मी ऑफिसर, खुशी से गदगद बिग बी ने कही दी इतनी बड़ी बात
Amitabh Bachchan Show Kaun Banega Crorepati 14, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Amitabh Bachchan Show Kaun Banega Crorepati 14: अमिताभ बच्चन का टीवी शो केबीसी अपने पिछले सीजन की तरह ही इस बार भी टीआरपी की रेस में आगे चल रहा है। केबीसी के मंच पर देशभर से कंटेस्टेंट आते हैं और हॉट सीट पर बैठ गेम खेलने के साथ-साथ बिग बी से अपने किस्से शेयर करते हैं। इस बार केबीसी में एक आर्मी ऑफिसर ने शिरकत की। जिन्हें देख बिग बी खुशी से गदगद हो गए।

loksabha election banner

बिग बी ने की आर्मी की तारीफ

केबीसी के हालिया एपिसोड में अमिताभ बच्चन ने कहा कि अगर अनुशासन किसी से सीखना है तो भारतीय सेना से सीखना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि यदि हम उनके जैसे अनुशासन को फॉलो करें तो हमारा जीवन बेहतर हो जाएगा। इसके बाद उन्होंने 'कौन बनेगा करोड़पति 14' में लेफ्टिनेंट कर्नल गिरीश टंडन का स्वागत किया और कहा कि उन्हें शो में सेना के जवान का स्वागत करते हुए गर्व महसूस हो रहा है। बिग बी ने कहा, "वह सबसे सम्मानित भारतीय सेना का हिस्सा हैं, और मैं सभी से उनका जोरदार स्वागत करने का अनुरोध करता हूं। भारतीय सेना अनुशासन का सबसे अच्छा उदाहरण है और अगर हम इसे अपने दैनिक जीवन का हिस्सा बनाते हैं, तो हम बेहतर काम कर सकते हैं।"

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

कंटेस्टेंट ने कही दिल की बात

शो में गिरीश टंडन ने अमिताभ बच्चन से रिक्वेस्ट की कि भारतीय सेना को फिल्मों हमेशा बंदूक लिए हुए दिखाना जरूरी नहीं है। वह भी एक आम इंसान है। उन्हें उनके करीब ही दिखाना चाहिए। इसके अलावा गिरीश ने आर्मी में अपने 20 सालों को अनुभव साझा करते हुए बॉर्डर के किस्से भी शेयर किए।

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

केबीसी में अपने अनुभव को साझा करते हुए कंटेस्टेंट ने कहा, "बिग बी के साथ हॉट सीट पर बिताया गया समय हमेशा मेरे दिल में एक खास जगह रहेगा। बच्चन जी सबसे विनम्र व्यक्तियों में से एक हैं और जिस तरह से उन्होंने एक्सेप्ट किया और सेना के जवानों के जीवन में दिलचस्पी दिखाई, वह मेरे दिल को छू गया।" (With Inputs IANS) 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.