नई दिल्ली, जेएनएन। स्टार प्लस पर प्रसारिल होने वाले शो कसौटी जिंदगी की में फिर एक बार प्रेरणा और अनुराग के बीच कोमोलिका की धमाकेदार एंट्री होने वाली है। इस बार कोमोलिका कोई और नहीं बल्कि एक्ट्रेस आमना शरीफ बनने वाली हैं, जिनका फर्स्ट लुक अब चैनल द्वारा रिलीज़ कर दिया गया है।

हाल ही में स्टार प्लस के आधिकारिक पेज से एक वीडियो शेयर की गई है, जिसमें दिखाया गया है कि प्रेरणा और अऩुराग के बीच फिर एक बार नई कोमोलिका यानि आमना शरीफ की धमाकेधार एंट्री हो रही है।

आपको बताते चलें कि कई दिनों से शो के मेकर्स द्वारा कोमोलिका के चेहरे की तलाश जारी थी जिसके बाद अब आमना को फाइनल कर लिया गया है। इससे पहले इस किरदार को निभाने के लिए गौहर खान और करिश्मा तन्ना का भी ऩाम सामने आ रहा था।

फिलहाल शो में जल्द ही प्रेरणा और अनुराग की नई कहानी शुरु होने वाली है। प्रेरणा के कन्फेस करने के बाद अब अनुराग फिर साथ रहने की ठान चुके हैं, लेकिन इसी बीच अब शो में कोमोलिका ने एंट्री मार ली है। कोमोलिाका के शो में आने से यकीनन हाई वॉल्टेज ड्रामा देखने मिलने वाला है।

आपको बता दें कि आमना शरीफ ने कहीं तो होगा शो से अपना टेलीविज़न डेब्यू किया था, जिसके बाद वे कई शो का हिस्सा रह चुकी हैं। आमना को आखिरी बार फिल्म एक विलेन में देखा गया था। कसौटी जिंदगी की शो के अलावा वे 2020 में रिलीज़ होने वाली फिल्म रूही अफ्जा में भी नज़र आने वाली है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

She's back! More dangerous. More vengeful. More edgy. #KasautiiZindagiiKay, 10th Oct at 8pm on StarPlus and Hotstar: bit.ly/KZKHotstar @iam_ejf @the_parthsamthaan @aamnasharifofficial

A post shared by StarPlus (@starplus) on

Posted By: Ifat Qureshi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस