Move to Jagran APP

Kapil Sharma ने विदेश की सड़कों पर गिन्नी चतरथ के साथ की स्कूटर रेस, सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हुआ वीडियो

Kapil Sharma Viral Video कपिल शर्मा इन दिनों अपनी पूरी टीम के साथ विदेश में हैं जहां वह अलग अलग जगहों पर शोज कर रहे हैं। लेकिन हाल ही में कपिल शर्मा अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ के साथ विदेश की सड़कों पर स्कूटर रेस करते हुए दिखाई दिए।

By Tanya AroraEdited By: Published: Sat, 13 Aug 2022 10:33 PM (IST)Updated: Sat, 13 Aug 2022 10:33 PM (IST)
Kapil Sharma ने विदेश की सड़कों पर गिन्नी चतरथ के साथ की स्कूटर रेस, सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हुआ वीडियो
kapil sharma viral video comedian driving electric scooter with wife ginni chatrath in abroad. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन।Kapil Sharma Viral Video: कपिल शर्मा इन दिनों अपनी पूरी टीम के साथ विदेश टूर पर हैं। वह अपने टूर की तस्वीरें और मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं, जोकि उनके चाहने वालों को भी काफी पसंद आ रहे हैं। हाल ही में कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की विदेश की सड़कों पर मस्ती करते हुए एक वीडियो शेयर किया। इस वायरल वीडियो में कपिल शर्मा विदेश में अपनी पत्नी गिन्नी के साथ एक अच्छा समय बिताते हुए नजर आ रहे हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है और फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

loksabha election banner

एक दूजे संग कपिल और गिन्नी ने की स्कूटर रेस

कपिल शर्मा इस वायरल वीडियो में अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ के साथ विदेश की सड़कों पर इलेक्ट्रिक स्कूटर पर नेचर का आनंद लेते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में कपिल को पीछे छोड़ती हुईं गिन्नी चतरथ कभी उनसे आगे निकलती हुईं तो कभी कपिल गिन्नी को पीछे छोड़ते हुए नजर आ रहे हैं। कपिल शर्मा जहां वीडियो में ब्लैक हुडी और कार्गों में के साथ कैप लगाए हुए दिखाई दे रहे हैं तो वही गिन्नी भी कैजुअल लुक में बला की खूबसूरत लग रही हैं, इसके साथ ही उन्होंने लाल रंग का पर्स लिया हुआ है।

View this post on Instagram

A post shared by Voompla (@voompla)

सोशल मीडिया पर लोगों को पसंद आ रहा है वीडियो

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ का ये मस्ती भरा स्कूटर पर राइड करते हुए वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'ये कहा का वीडियो है'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'लकी इंसान'। फैंस दोनों की इस वीडियो पर हार्ट और फायर वाले इमोजी कमेंट बॉक्स में पोस्ट कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले कपिल शर्मा ने कनाडा के वैंकूवर में अपना शो किया था, उनके शो को देखने के लिए लाखों की भीड़ उमड़ पड़ी। वह विदेश में अलग अलग जगह पर अपना शो कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.