Move to Jagran APP

Kamya Punjabi ने अपने डिप्रेशन को लेकर किया खुलासा, ‘शक्ति’ शूटिंग के दौरान इस हाल में थीं एक्ट्रेस

छोटे पर्दे की बड़ी अदाकारा काम्या पंजाबी अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। काम्या सोशल मीडिया पर तो काफी एक्टिव रहती हैं इसके अलावा वो अपनी बात खुलकर सबके सामने रखने के लिए जानी जाती हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 24 Sep 2021 12:12 PM (IST)Updated: Fri, 24 Sep 2021 12:12 PM (IST)
Kamya Punjabi ने अपने डिप्रेशन को लेकर किया खुलासा, ‘शक्ति’ शूटिंग के दौरान इस हाल में थीं एक्ट्रेस
Photo Credit - Kamya Punjabi Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। छोटे पर्दे की बड़ी अदाकारा काम्या पंजाबी अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। काम्या सोशल मीडिया पर तो काफी एक्टिव रहती हैं इसके अलावा वो अपनी बात खुलकर सबके सामने रखने के लिए जानी जाती हैं। चाहें पर्सनल लाइफ हो या प्रोफेशनल, काम्या किसी भी मुद्दे पर बिना डरे अपनी बात कहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने डिप्रेशन को लेकर एक खुलासा किया है। काम्या ने बताया है कि जब उन्होंने ‘शक्ति’ की शूटिंग शुरू की थी उस वक्त वो डिप्रशन में थीं, इस सीरियल ने उन्हें डिप्रेशन से बाहर निकाला।

loksabha election banner

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में काम्या ने बताया कि ये सीरियल उन्हें तब मिला था जब वो अपनी जिंदगी के बहुत मुश्किल दौर से गुज़र रही थीं। एक्ट्रेस ने कहा, ‘शक्ति’ ने मुझे नई जिंदगी दी है। जब मैंने ये शो ज्वाइन किया था तब मैं डिप्रेशन में थी, 2015 में करण की शादी हो गई थी और मैं एक साल तक काम करने की हालत में नहीं थी। मैं बहुत बुरी स्थिति में थी, फिर मैंने 2016 में ये शोज्वाइन किया। इस शो ने मुझे ज़िंदा रखा और एक नई जिंदगी दी। इसके बाद मैंने अपने आप को काम में लगा लिया और धीरे-धीरे उस दौर से बाहर निकल आई’।

आगे काम्या ने कहा, ‘मैं उस तरह की इंसान नहीं हूं जो बोले ओह मुझे ब्रेक चाहिए और फिर खुद को संभालने के लिए छुट्टियों पर चली जाऊं। मैं बहुत वर्कोहॉलिक (ज्यादा काम करने वाला इंसान) हूं, अपने काम की पूजा करती हूं। मैं अपने दोस्तों से मिल रही हूं जिनसे मैं शूटिंग के दौरान नहीं मिल पाई थी। अब बस मैं अपने पति का इंतज़ार कर रही हूं ताकी उसके बाद घर पर शक्ति की टीम के साथ पार्टी कर सकूं’। आपको बता दें शक्ति सीरियल खत्म हो चुका है अब बहुत जल्द इसका दूसरा सीज़न भी शुरू होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.