Move to Jagran APP

MMS लीक के बाद अंजलि अरोड़ा का एक और वीडियो हुआ वायरल, एक्ट्रेस पर लोग जमकर उड़ा रहे हैं पैसे, फैंस हुए शॉक्ड

‘कच्चा बादाम‘ गाने पर डांस कर अंजलि अरोड़ा रातों-रात चर्चा में आईं थीं। इसके बाद उन्हें कंगना रनोट होस्टेड शो ‘लाॅकअप‘ से घर-घर में खास पहचान मिली। पिछले दिनों अंजलि कथित अश्लील एमएमएस वायरल होने के बाद काफी सुर्खियों में रहीं थीं।

By JagranEdited By: Priti KushwahaPublished: Sat, 24 Sep 2022 03:52 PM (IST)Updated: Sat, 24 Sep 2022 03:52 PM (IST)
MMS लीक के बाद अंजलि अरोड़ा का एक और वीडियो हुआ वायरल, एक्ट्रेस पर लोग जमकर उड़ा रहे हैं पैसे, फैंस हुए शॉक्ड
Photo Credit : Anjali Arora Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘कच्चा बादाम' गाने के बाद कंगना रनोट के शो लाॅक अप से घर-घर में अपनी खास बनाने वाली अंजलि अरोड़ा इन दिनों काफी चर्चा में बनीं हुई है। हाल ही में अंजलि अपने अश्लील एमएमएस लीक होने की वजह से काफी सुर्खियों में रहीं थीं। एमएमएस मामले को लेकर अंजलि काफी विवादों में भी घिरती नजर आईं थीं। वहीं अंजलि नें खुद इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा था कि उस वीडियो में नजर आने वाली लड़की वो नहीं हैं। वहीं एमएमएस वीडियो वायरल कांड के बाद अंजलि का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वो जमकर डांस करती दिख रही हैं। इस वीडियो ने थोड़ी ही देर में इंटरनेट पर बवाल मचा दिया है।

loksabha election banner

View this post on Instagram

A post shared by Anjali Arora (@anjimaxuofficially)

अंजलि का एक और वीडियो वायरल

अंजलि अरोड़ा का वायरल हो रहे वीडियो को एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। इस वीडियो में वो डांस करती दिख रह हैं। वीडियो देखकर साफ पता चल रहा है कि ये उनके किसी नए प्रोजेक्ट का है। इसमें आप देख सकते हैं कि अंजलि ने डांस कर रही हैं। वहीं उनपर पैसों की बरसात हो रही है। बता दें कि ये उनका एक बीटीएस वीडियो है। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए खुद अंजलि ने बताया कि उनका पुराना, लेकिन फेवरेट वीडियो है। अब तक इस वीडियो को काफी बार देखा जा चुका है। इस पर कमेंट कर फैंस हमेशा की तरह ही उनकी तारीफ करते दिख रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Anjali Arora (@anjimaxuofficially)

इस एक्टर संग वायरल हुआ अंजलि का वीडियो

आपको बता दें कि इससे पहले अंजलि आरोड़ा का एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में वो ‘बिग बॉस 15‘ के सबसे विवादित कंटेस्टेंट उमर रियाज के साथ रोमांटिक होती नजरआईं थीं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि अंजलि बेड पर बैठी हुई हैं और उनके हाथ में एक मोटी सी किताब है। वहीं उमर उनके बेहद करीब बैठे नजर आ रहे हैं। अंजलि के हाथ में मोर पंख लिए हुए उमर के चेहरे पर जैसे ही प्यार से फिराती हैं उन्हें छींक आ जाती है। इस पर दोनों हंसने लगते हैं। इस वीडियो को काफी व्यूज मिले थे।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.