नई दिल्ली, जेएनएन। कुछ दिनों पहले ही टीवी पर ऑन-एयर हुआ शो कभी-कभी इत्तेफाक से लोगों का दिल जीत रहा है। ये शो लोगों को खूब पसंद आ रहा। शो में ईशा रुघानी और मनन जोशी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं। इस शो का भरपूर आनंद ले रहे दर्शकों और ईशा और मनन की जोड़ी को छोटे परदे पर पसंद करने वाले फैंस के लिए एक बुरी खबर है। दरअसल शो की मेन लीड ईशा रुघानी कोरोना की चपेट में आ गईं हैं, जिसके बाद उन्होंने खुद को होम क्वारंटाइन किया है। यानी की अब कुछ दिनों तक फैंस अपनी पसंदीदा अभिनेत्री को शो में नहीं देख पाएंगे।

लीड एक्ट्रेस को हुआ कोरोना

टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी रिपोर्ट्स के मुताबिक ईशा रुघानी को बीती रात कोरोना हुआ। उन्हें कोरोना के हल्के-हल्के लक्षण थे, जिसके बाद उन्होंने खुद को घर में ही क्वारंटाइन किया। शो के निर्माता राजेश राज सिंह और प्रदीप कुमार ने भी खास बातचीत में कहा, 'ईशा रुघानी कभी-कभी इत्तेफाक से शो का एक अहम हिस्सा हैं। उनका कोविड रिजल्ट पॉजिटिव आया है। जैसे ही उनमें कोरोना के हल्के-हल्के लक्षण दिखाई दिए, उन्हें तुरंत ही मेडिकल हेल्प उपलब्ध करवाई गई और उन्होंने खुद को क्वारंटाइन किया। उनके अलावा पूरे कास्ट और क्रू का भी टेस्ट हुआ है और सेट पर पूरी तरह से सुरक्षा और सावधानी बरती जा रही है।

बदलेगा शो का ट्रैक

क्योंकि फिलहाल ईशा होम क्वारंटाइन है इसलिए चल रहे ट्रैक में कुछ बदलाव किए गए हैं। मुख्य लीड्स से स्टोरी हटाकर फिलहाल मनन के परिवार की कहानी दर्शकों को देखने को मिल रही है। 3 जनवरी 2022 को शुरू हुआ ये कॉमेडी शो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। दोनों ही केमिस्ट्री दर्शकों को खूब भा रही है। इस शो की कहानी को फेमस राइटर लीना गंगोपाध्याय ने लिखा है। कभी-कभी इत्तेफाक से बंगाली के हिट शो खोरकुटो का हिंदी रीमेक है।

इस शो से ईशा ने की थी शुरुआत

ईशा रुघानी ने साल 2017 में शो 'जीत गए तो पिया मोरे' से टेलीविजन इंडस्ट्री में कदम रखा था। उनके पहले ही शो में उन्हें काफी पसंद किया गया था।उन्होंने शो में देवी राजावत का किरदार निभाया था। इस शो के बाद उन्होंने मुस्कान में काम किया, जिसमें उनके अपोजिट शरद मल्होत्रा ने काम किया। इस शो ने उन्हें घर-घर पहचान दिलाई। इसके अलावा ईशा अभिषेक निगम के साथ सब के शो 'हीरो' का भी हिस्सा रह चुकी हैं।

Edited By: Tanya Arora