अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। जूही परमार इन दिनों कलर्स के शो 'कर्मफल दाता' में लीड किरदार निभाने जा रही हैं। जूही लंबे समय के बाद पर्दे पर वापसी कर रही हैं, मगरअपने शो की शूटिंग करने जूही अकेले नहीं जातीं।

जूही ने माना कि ऐसा नहीं था, पिछले कुछ सालों में उन्हें शोज़ ऑफर नहीं हुए, लेकिन उन्होंने इसलिए शोज़ नहीं किये थे क्योंकि उनकी बेटी छोटी थीं। अब तो उनकी बेटी खुद उनके साथ सेट पर जाती हैं। जूही बताती हैं कि एक दिन जब वह सेट पर आई। इसने मेरा मेकअप देखा तो वह बहुत खुश हो गयी और उस दिन उसने मेरी सारी ज्वैलरी पहनी और उसने खूब एंजॉय किया। उस दिन उसने खूब तस्वीरें लीं। जूही बताती हैं कि इसके बाद से उसे मेरे सेट पर आना अच्छा लगने लगा था। यही नहीं उनकी बेटी एक वजह से और भी आती है।

सेविकाओं के साथ स्विमिंग पूल में उतरे स्वामी ओम, भारी पड़ेगी मौज

उसकी वजह यह है कि उसकी शनि का रोल निभा रहे बाल कलाकार कार्तिकेय से काफी अच्छी जमती है। वह उसे शनि भैया कह कर पुकारती हैं। पहले वह जूही से शिकायत करती थी कि मैं शनि भैया को क्यों प्यार करती हूं सीन करते वक़्त। लेकिन अब उसकी शनि भैया से अच्छी दोस्ती हो गयी है। सो मुझे भी तसल्ली होती है कि वह मेरे साथ हैं। जूही ने अपनी बेटी के नाम समायरा का अपने हाथों पर टैटू बनवाया है। उन्होंने अपनी बेटी केे दूसरे जन्म दिन पर यह टैटू बनवाकर उनको गिफ्ट किया है।

Posted By: Manoj Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप