Move to Jagran APP

TMKOC: 'वो 100 प्रतिशत दया है...', जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने बताया कौन करेगा दिशा वकानी को रिप्लेस

तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले कुछ महीनों ने अलग-अलग वजह के कारण चर्चा में बना हुआ है। पहले जेनिफर मिस्त्री के असित मोदी पर आरोप लगाने के कारण और अब कुछ दिन पहले रोशन सिंह सोढी बने गुरुचरण सिंह को लेकर। इस बीच मिसेज सोढी बन चुकीं जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने दयाबेन के कैरेक्टर के लिए होने वाले ऑडिशन पर चुप्पी तोड़ी है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Mon, 13 May 2024 06:04 PM (IST)Updated: Mon, 13 May 2024 06:04 PM (IST)
'दयाबेन' के रोल में दिशा वकानी और एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। पॉपुलर सिटकॉम शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' 15 सालों से टीवी पर बना हुआ है। इस शो के हर एक कैरेक्टर को लोगों का भरपूर प्यार मिला है। पिछले कई सालों से 'दयाबेन' का कैरेक्टर सीरियल से गायब है। दिशा वकानी (Disha Vakani) इस रोल को प्ले करती थीं। उनके जाने के बाद से नई दया का दीदार दर्शकों को नहीं हुआ है। 

जेनिफर मिस्त्री ने खोले 'दयाबेन' रोल के लिए राज

फैंस 'दयाबेन' की वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। उनके जाने के बाद इस रोल को निभाने के लिए कई नाम सामने आए। कई बार असित मोदी खुद कह चुके हैं कि 'दयाबेन' जल्द वापस आएंगी, लेकिन ऐसा अब तक न हो सका। अब शो में मिसेज सोढ़ी का रोल निभा चुकी एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस दयाबेन कैरेक्टर को लेकर कुछ बातें बताती नजर आ रही हैं।

'100 प्रतिशत दया है'

जेनिफर मिस्त्री का ये वीडियो रेडिट पर सामने आया है। इस वीडियो में उन्होंने बताया है कि मेकर्स इस रोल के लिए एक लड़की का तीन साल से ऑडिशन ले रहे हैं। वह 100 प्रतिशत दया ही है। 

3 साल से हो रहा 'दयाबेन' के लिए ऑडिशन

जेनिफर ने कहा, ''एक बेचारी लड़की का तीन साल से ऑडिशन ले रहे हैं। दिल्ली से उसको बुलाते हैं। एक चीज जो है वो ये कि वो लड़की बहुत यंग है, 28-29 साल की है। ऐसे में बहुत एज गैप दिखेगा। इसलिए उसका हो नहीं पा रहा है। लेकिन वो दया है।''

I know it’s far beyond saving….but le ayo yar

byu/i-hades inTMKOC

जेनिफर ने ये भी बताया कि उस लड़की के साथ मॉक टेस्ट हो चुका है। एक्ट्रेस ने कहा, ''दिलीप जी, टपु सेना सभी का अलग अलग मॉक शूट हुआ है। उस लड़की का फेस अलग है, पर तैयारी होगी और अगर आप आंखें बंद करेंगे, तो आप फर्क नहीं बता सकते हो।'' 

बता दें कि दिशा वकानी ने मैटरनिटी लीव के चलते 2017 में शो छोड़ा था। तब से उनका रोल निभाने के लिए कई लोगों के नाम सामने आए, लेकिन मेकर्स की तरफ से अब तक किसी को फाइनल नहीं किया गया है।

यह भी पढ़ें: टूटा फैंस के सब्र का बांध, TMKOC एक्टर Gurucharan Singh के 15 दिन से लापता होने पर यूजर्स ने उठाये ऐसे सवाल


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.