Move to Jagran APP

Indian Idol 12 के विवादों के बीच अब ​इस कंटेस्टेंट को अपने नए एल्ब्म में लॉन्च करने जा रहे हैं हिमेश रेशमिया, जानें कौन हैं वो?

एक तरफ जहां इस शो के कंटेस्टेंट अपनी आवाज का जादू बिखेर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ शो को लेकर कुछ विवाद भी समने आ रहे हैं। इन सबके बीच कुछ अच्छी खबरें भी सानमे आ रही हैं। कंटेस्टेंट मोहम्मद दानिश के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Tue, 13 Jul 2021 08:35 AM (IST)Updated: Tue, 13 Jul 2021 08:35 AM (IST)
Indian Idol 12 के विवादों के बीच अब ​इस कंटेस्टेंट को अपने नए एल्ब्म में लॉन्च करने जा रहे हैं हिमेश रेशमिया, जानें कौन हैं वो?
Photo Credit -anjali gaikwad Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Indian Idol 12 : ​टीवी पर आने वाला सबसे पॉपुलर सिंगिंग रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' तेजी से अपने फिनाले की ओर बढ़ता जा रहा है। ये शो लगातर चर्चा में बना है। एक तरफ जहां इस शो के कंटेस्टेंट अपनी आवाज का जादू बिखेर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ शो को लेकर कुछ विवाद भी समने आ रहे हैं। कंटेस्टेंट ही नहीं बल्कि शो के जज तक ट्रोल किए जा रहे हैं। सिंगर अमित कुमार के बयान से शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। कई गेस्ट सेलेब्स को कंटेस्टेंट्स की झूठी तारीफ करने को लेकर ट्रोल किया गया। खैर इन सबके बीच शो को लेकर कुछ अच्छी खबरें भी सानमे आ रही हैं। शो में जजेस और दर्शकों के फेवरेट कंटेस्टेंट मोहम्मद दानिश के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। शो खत्म होने से पहले ही उन्हें जज हिमेश रेशमिया ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट में गाना गाने का मौका दिया है।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

A post shared by Himesh Reshammiya (@realhimesh)

 हिमेश ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी

सिंगर हिमेश रेशमिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कंटेस्टेंट मोहम्मद दानिश संग अपनी एक फोटो शेयर की। इस तस्वीर को पोस्ट करने के साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'बैक टू बैक ब्लॉकबस्टर्स के लिए आप सभी का शुक्रिया। मेरे अपने हिट सेल्फ कंपोज्ड एल्बम हिमेश के दिल से के दूसरे गाने के लिए एक और बहुत टैलेंटेड सिंगर @mohd.danish.official को लॉन्च करने जा रहा हूं। मेरे हिट सेल्फ कंपोज्ड एल्बम हिमेश के दिल से में दानिश दूसरे नंबर का गाना गाते नजर आएंगे। जल्द ही रिलीज की तारीख की घोषणा की जा जाएगी। आप सभी अपना प्यार बरसाते रहें।'

दानिश की गायकी को पसंद करते हैं हिमेश

बता दें कि हाल ही में हिमेश रेशमिया ने ANI को दिए इंटरव्यू में मोहम्मद दानिश को लेकर बात की थी। इंटरव्यू में हिमेश ने कहा था कि वो और दर्शक दानिश की परफॉर्मेंस को काफी पसंद करते हैं। मैं उसकी सिंगिंग से बहुत ज्यादा सेटिसफाई हूं। मुझे पूरा यकीन है कि जैसे पवनदीप, अरुणिता और सवाई भट्ट ने मेरी कंपोजीशन्स को बेहद खूबसूरती से गया वैसे ही दानिश भी करेंगे।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.