नई दिल्ली, जेएनएन। मुंबई के अंधेरी इलाक़े में टीवी एक्ट्रेस मालवी मल्होत्रा पर जानलेवा हमला किया गया है। बताया जाता है कि हमला करने वाला युवक एक्ट्रेस पर शादी के लिए दबाव बना रहा था। इनकार करने पर उसने यह क़दम उठाया। एक्ट्रेस फ़िलहाल कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हैं। कंगना रनोट ने ट्विटर के ज़रिए इस हमले पर रोष जताते हुए कहा कि यही फ़िल्म इंडस्ट्री की सच्चाई है।

कंगना ने ट्वीट में लिखा- फ़िल्म इंडस्ट्री की यह सच्चाई है। छोटे नगरों से आने वाले संघर्षरत लोगों के साथ यही होता है, जिनका कोई कनेक्शन नहीं होता या सही चैनल नहीं मिलता। नेपोटिज़्म किड्स अपनी रक्षा कर सकते हैं। उनमें से कितनों को चाकू मारा जाता है, दुष्कर्म किया जाता है या मार दिया जाता है? 

कंगना ने मालवी को तसल्ली देते हुए लिखा- प्यारी मालवी, मैं तुम्हारे साथ हूं। मैंने पढ़ा कि तुम्हारी हालत गंभीर है। मैं तुम्हारे लिए प्रार्थना कर रही हूं। रेखा शर्मा जी (महिला आयोग की अध्यक्ष) से अनुरोध कर रही हूं कि दोषियों के ख़िलाफ़ तुरंत कार्रवाई करें। हम तुम्हारे साथ हैं। विश्वास रखो। 

क्या है पूरा मामला

पुलिस अधिकारियों के हवाले से आयी पीटीआई के रिपोर्ट के अनुसार, युवक का नाम योगेश महिपाल सिंह है। सोमवार की रात क़रीब 9 बजे अंधेरी के वर्सोवा इलाक़े में एक्ट्रेस मालवी कैफे से लौट रही थीं, जब उन पर चाकू से हमला किया गया। योगेश अपनी कार में था। मालवी को रोककर उसने पूछा कि बात करना क्यों बंद कर दिया। झगड़ा बढ़ा तो योगेश ने चाकू से पेट और हाथों पर हमला किया और फरार हो गया। एक्ट्रेस को अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका इलाज किया जा रहा है। बताया जाता है, हमलावर प्रोड्यूसर हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

तस्सवुर ⭐️⭐️ #beyou #malvimalhotra #instadaily #instagood #instamood

A post shared by Malvi Malhotra (@malvimalhotra) on

वर्सोवा थाने के सीनियर इंस्पेक्टर राघवेंद्र ठाकुर ने बताया कि युवक के ख़िलाफ़ हत्या की कोशिश करने के लिए 307 के तहत रिपोर्ट दर्ज़ कर ली गयी है और जांच की जा रही है। एक्ट्रेस ने पुलिस को बताया कि वो युवक को एक साल से जानी हैं और वो उनसे शादी करना चाहता था, लेकिन उन्होंने उसके प्रस्ताव को ठुकरा दिया था। पुलिस ने घटनास्थल से सीसीटीवी फुटेज की जांच भी कर रही है। 

कौन हैं मालवी मल्होत्रा

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Red desert and this red outfit ... ❤️❤️ @sanaakhanfashion @sanaa_fashionzone07 #desert #dubai #uae #fashion #instagood #arabic #arabfashion #beyou #malvimalhotra #lovedesigner #instylemagazine #fashionista #fashionaddict ❤️

A post shared by Malvi Malhotra (@malvimalhotra) on

मालवी मल्होत्रा हिमाचल प्रदेश की रहने वाली हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी और कई विज्ञापनों में काम किया। 2017 में उड़ान धारावाहिक से टीवी डेब्यू से पहले तीन साल तक थिएटर में काम किया था। इसके अलावा मालवी बॉलीवुड फ़िल्म होटल मिलन और तमिल फ़िल्मों में नज़र आ चुकी हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Smile and others will smile back ...Candid 〽️〽️ #beyou #malvimalhotra #instadaily #simplicity #instapic 〽️〽️ PC - @rajeshgopinath_clicks Hair and makeup — @aditidattamakeup Styling — @somamajhiofficial

A post shared by Malvi Malhotra (@malvimalhotra) on

मालवी ने पिछले साल अपना यू-ट्यूब चैनल शबनम की शायरी भी शुरू किया था, जिसमें उन्होंने अपनी शायरी के वीडियो डाले थे। एक्ट्रेस ने एक वीडियो के ज़रिए कंगना रनोट और महिला आयोग से भी मदद की गुहार लगायी थी, क्योंंकि कंगना भी हिमाचल प्रदेश से हैं।

Bigg Boss

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस