Move to Jagran APP

Rashmi Desai ने बेडरूम में करवाया बोल्ड फोटोशूट, ब्लैक शॉर्ट्स में लगीं बेहद हॉट

रश्मि देसाई सोशल मीडिया पर सुपर एक्टिव रहती हैं। रश्मि अक्सर अपनी बोल्ड फोटोज़ से सोशल मीडिया पर आग लगाती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक बार फिर अपनी कुछ बेहद हॉट एंड बोल्ड फोटोज़ अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 21 Apr 2021 03:10 PM (IST)Updated: Wed, 21 Apr 2021 03:27 PM (IST)
Rashmi Desai ने बेडरूम में करवाया बोल्ड फोटोशूट, ब्लैक शॉर्ट्स में लगीं बेहद हॉट
Photo credit - Rashami Desai Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस’ फेम और फेमस टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई सोशल मीडिया पर सुपर एक्टिव रहती हैं। रश्मि अक्सर अपनी बोल्ड फोटोज़ से सोशल मीडिया पर आग लगाती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक बार फिर अपनी कुछ बेहद हॉट एंड बोल्ड फोटोज़ अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जो इंटरनेट पर तेज़ी से वायरल हो रही हैं। इन फोटोज़ में रश्मि अपनी बोल्डनेस से कहर ढा रही हैं। एक्ट्रेस न बेडरूम में अपना फोटोशूट करवाया है जिसकी फोटोज़ उन्होंने इंस्टा पर शेयर की हैं।

loksabha election banner

इन फोटोज़ में रश्मि बेडरूम में नज़र आ रही हैं। सफेद चादर पर ब्लैक ब्रालेट और ब्लैक शॉर्टस पहनीं रश्मि देसाई हर फोटो में एक अलग पोज़ दे रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने बालों को खुला छोड़ा है और हर फोटो में अपनी पलकी झुकाए हुए हैं जो उनकी खूबसूरती चार चांद लगा रही हैं। फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ‘एनर्जी एफर्टलेस भी हो सकती है’।

 

View this post on Instagram

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai)

रश्मि के इस बोल्डे फोटोशूट पर जहां फैंस उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं, वहीं कई टीवी अभिनेत्रियों ने भी एक्ट्रेस की तारीफ की है। टीवी एक्ट्रेस सृष्टि रोड़े से लेकर तेजस्वी प्रकाश, मोनालिसा और दिलजीत कौर भी रश्मि देसाई की बोल्डनेस पर दिल हार बैठे हैं। रश्मि की फोटो पर कॉमेंट करते हुए मोनालिसा ने लिखा, 'उफ उफ।' वहीं सृष्टि रोड़े ने एक्ट्रेस की फोटो पर फायर यानी आग वाला इमोजी बनाई है। तेजस्वी प्रकाश ने कमेंट करते हुए लिखा है ‘Love It’, वहीं दिलजीत कौर ने लिखा है ‘बहुत प्यारी फोटो है’। रश्मि देसाई की इन तस्वीरों को अब तक 1 लाख 64 हज़ार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai)

 

View this post on Instagram

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai)

आपको बता दें रश्मि देसाई टीवी की फेमस एक्ट्रेस में से एक हैं। हाल ही में वो बिग बॉस 13 में नज़र आई थीं। इस शो के दौरान रश्मि काफी चर्चा में रही थीं। एक्ट्रेस और सिद्धार्थ शुक्ला के झगड़े और अरहान ख़ान के साथ उनके ब्रेकअप ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.