Move to Jagran APP

'मे आई कम इन मैडम' में सभी कैसे बने हैं हमशकल्स?

संजना उसे एक ऐसी जगह ले कर जाती है जहां उसे अपनी बीवी कश्मीरा हेलेन के लुक में मिलती है, जो बॉलीवुड के हिट गीतों पर नाचती रहती है। देखिये और भी कई धमाल..

By HirendrajEdited By: Published: Mon, 21 Nov 2016 07:38 PM (IST)Updated: Mon, 21 Nov 2016 07:52 PM (IST)
'मे आई कम इन मैडम' में सभी कैसे बने हैं हमशकल्स?

मुंबई। लाइफ ओके के शो ‘मे आई कम इन मडम’ में जल्द ही एक ख़ास एपिसोड शूट होने वाला है। जल्द ही दर्शक आने वाले एपिसोड में देखेंगे कि शो के सारे कलाकार दोहरी भूमिका में नजर आएंगे।

loksabha election banner

ख़बर है कि एक स्पेशल एपिसोड में शो के सभी कलाकार डबल रोल में नजर आने वाले हैं। उनके कपड़ों का स्टाइल भी बदला हुआ नजर आएगा। शो में सभी बंगाली वेशभूषा में नजर आएंगे। साजन अग्रवाल की भमिका निभाने वाले संदीप आनंद बंगालीे बाबू के किरदार में नजर आएंगे। वहीं उनकी पत्नी सपना सिकरवार बीते जमाने की स्टार हेलेन के अंदाज़ में नजर आने वाली हैं। जबकि, साजन अग्रवाल की मैडम संजना का किरदार निभाने वाली नेहा पेंडसे गुजराती लड़की के किरदार में नजर आएंगी। कहानी के अनुसार संजना साजन को विज्ञापन के लिये एक डबल रोल वाले किरदार की बात करती है तो वह उसका मजाक उड़ाती हैं। नाराज मैडम उसे सबक सिखाने का फैसला लेती हैं और घर लौटते हुए साजन एक गुजराती लड़की को देखता है जो पुलिस से बचने के लिये भाग रही है।

सना ख़ान की इस ज़िद से मुश्किल में पड़ गईं उनकी मॉम!

साजन देखता है कि है कि यह महिला मैडम की तरह लग रही है। अगले दिन साजन मैडम से पिछली रात के बारे में पूछता है। मैडम चिल्लाती हुई कहती हैं कि उसे गलतफ़हमी हुई है। संजना की डुप्लीकेट साजन के घर आती है और उससे पिछली रात भाग जाने के लिये माफी मांगती है। वह अपना नाम रसीली बताती है। साजन डर जाता है और ऑफिस आने पर उसे पता चलता है कि मैडम का व्यवहार बदला हआ है। साजन को पता चलता है कि रसीली ने मैडम का अपहरण कर लिया है आर उनकी जगह ले ली है। साजन घर आकर कश्मीरा को दादी को फोन लगाने के लिए कहता है। संजना उसे एक ऐसी जगह ले कर जाती है जहां उसे अपनी बीवी कश्मीरा हेलेन के लुक में मिलती है, जो बॉलीवुड के हिट गीतों पर नाचती रहती है।

Exclusive: रजनीकांत के लिए राखी सावंत की ये 'चाहत' जानकर रह जाएंगे दंग

यही नहीं साजन अपना भी डुप्लीकेट देखता है, जो कि बंगाली बाबू के रूप में नाच रहा होता है। इस एपिसोड में आप पान चबाते साजन को देखिये और इंजॉय कीजिये। बहरहाल, अब यह देखना दिलचस्प होगा कि किस तरह साजन इससे निकलने की कोशिश करेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.