Move to Jagran APP

Imlie में आने वाला है एक बड़ा ट्विस्ट, अगस्त्य की मौत के बाद एक बार फिर शुरू होगी एक नई दस्तान

Imlie टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो इमली ( Imlie ) में अद्रिजा रॉय और साई केतन राव मुख्य किरदार में हैं । सोमवार से शो के आने वाले एपिसोड में दर्शकों को हाई-वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलेगा क्योंकि साई केतन राव ( Sai Ketan Rao ) शो के आने वाले ट्रैक में एक पुलिसकर्मी के अवतार में नजर आएगे ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Mon, 12 Feb 2024 05:55 PM (IST)
अद्रिजा रॉय और साई केतन राव (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  Imlie: टीवी का मोस्ट फेवरेट शो इमली  (Imlie) दर्शकों पहली पसंद बना हुआ है। इस शो अद्रिजा रॉय और साई केतन राव मुख्य किरदार में हैं। सोमवार से शो के आने वाले एपिसोड में दर्शकों को हाई-वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलेगा, क्योंकि साई केतन राव (Sai Ketan Rao) शो के आने वाले ट्रैक में एक पुलिसकर्मी के अवतार में नजर आएगे।

यह भी पढ़ें- Priyanka Chahar Choudhary देती रहीं ऑडिशन पर नहीं मिला बिग बॉस के बाद काम, बॉलीवुड को लेकर दिया बड़ा बयान

साई केतन राव का नया अवतार

बीते दिनों एक्टर के शो छोड़ने की खबर सामने आई थी, लेकिन वक्त रहते यह साफ हो गया कि वह शो का हिस्सा रहेंगे। इस खबर के बाद फैंस भी काफी खुश नजर आ रहे हैं। इस बीच शो मेकर्स ने नया प्रोमो भी जारी किया है, जिसमें साई केतन राव का पुलिस अवतार में नजर आ रहे हैं। एक्टर शो में सूर्य प्रताप रेड्डी की भूमिका निभाते नजर आएंगे।

View this post on Instagram

A post shared by StarPlus (@starplus)

अगस्त्य का होगा निधन

प्रोमो में अगस्त्य के निधन को दर्शाया गया है और दूसरी तरफ इमली और अगस्त्य की तरह दिखने वाले सूर्य प्रताप रेड्डी की मुठभेड़ देखी जा सकती है। उस नाटक को देखना दिलचस्प होगा जो अब इमली और सूर्य के जीवन में सामने आएगा। ये शो रात 8.30 बजे स्टार प्लस पर देखें।

यूजर्स हुए खुश

यह भी पढ़ें- Udne Ki Aasha: मराठी मिडिल क्लास फैमिली की 'आशाओं की उड़ान' है स्टार प्लस का नया शो, लीड रोल में कुंवर और नेहा

इस प्रोमो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- इस नए किरदार को देखने के लिए हैं उत्साहित। दूसरे यूजर ने लिखा- क्या बात है। ये सीरियल टीआरपी की लिस्ट में अपनी जगह बनाए हुए है।