Move to Jagran APP

'इमली' एक्टर गशमीर महाजनी ने बताया, अचानक क्यों छोड़ दिया शो? इस वेब सीरीज में कर चुके हैं काम

गशमीर महाजनी ने फिल्मों में भी काम किया है। वहीं मराठी सिनेमा का वो पहचाना हुआ नाम हैं। गशमीर के अचानक शो छोड़ने के अफवाहों का बाजार गर्म हो गया और विवाद की खबरें आने लगीं। अब गशमीर ने सच्चाई का खुलासा किया है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Tue, 25 Jan 2022 05:46 PM (IST)Updated: Tue, 25 Jan 2022 05:46 PM (IST)
Gashmeer Mahajani with co-actor in the show. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। स्टार प्लस का शो इमली लोकप्रिय धारावाहिकों में शामिल है और अक्सर टीआरपी की रेस में रहता है। मगर, फिलहाल यह शो लीड एक्टर गशमीर महाजनी की वजह से चर्चा में है। गशमीर ने खुद को शो से अलग कर लिया है। गशमीर के अचानक शो से निकलने के बाद कयास लगाये जाने लगे थे कि उनके संबंध निर्माताओं से अच्छे नहीं चल रहे, इसलिए शो छोड़ दिया। हालांकि, गशमीर ने अब एक इंटरव्यू में शो से बाहर होने की सच्चाई बतायी है। 

loksabha election banner

गशमीर ने इमली से अभिनय की दुनिया में अपनी पारी शुरू की। शो का प्रसारण 16 नवम्बर 2020 को शुरू हुआ था और इसे काफी पसंद किया जाने लगा। ई-टाइम्स से बातचीत में गशमीर ने कहा कि मैंने इमली क्यों छोड़ा, यह सिर्फ उनके निर्माता गुल खान और उन्हें पता है और यह हमारे बीच ही रहेगा। इतना जरूर है कि यह विदाई दोनों की मर्जी से हुई है। भविष्य में गुल के साथ किसी प्रोजेक्ट पर काम करूंगा। गशमीर ने यह भी कहा कि डेट्स को लेकर कोई समस्या नहीं थी। इस तरह की अफवाहें गलत हैं। गशमीर इसके बाद एक वेब सीरीज में जिसकी शूटिंग वो अगले चाल महीनों तक करने वाले हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Gashmeer Mahajani (@mahajani.gashmeer)

इमली, स्टार जलसा के धारावाहिक इश्टी कुटुम का रीमेक है। शो की कहानी उत्तर प्रदेश के बलिया में स्थापित है और इमली नाम की एक 18 साल की लड़की के इर्द-गिर्द घूमती है। शो में गशमीर महाजनी ने एक जर्नलिस्ट का किरदार निभाया है। इमली के रोल में सुम्बुल तौकीर खान हैं।

गशमीर ने मराठी सिनेमा में काफी काम किया है। 2010 में आयी हिंदी डेब्यू फिल्म मुस्कुराके देख जरा में भी गशमीर नजर आये थे। 2015 में आयी मराठी फिल्म कैरी ऑन मराठा से उन्हें लोकप्रियता मिली थी। 2020 में आयी सोनी लिव की वेब सीरीज श्रीकांत बशीर में गशमीर ने एसओटी चीफ श्रीकांत म्हात्रे का किरदार निभाया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.