नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी एक्ट्रेस हिना ख़ान ने एक महीने पहले ही अपने पिता को खोया है। पिता के गुज़र जाने के बाद हिना कोरोना संक्रमित हो गई थीं जिस वजह उन्हें क्वांटाइन होना पड़ा था और वो इतने मुश्किल वक्त में मां के साथ वक्त नहीं गुज़ार पा रही थीं। लेकिन अब हिना बिल्कुल ठीक हो गई हैं और अपनी मां का पूरा ख्याल रख रही हैं। हिना अपनी के साथ पूरी वक्त बिता रही हैं और उन्हें संभाल रही हैं।

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर मां के साथ कुछ फोटोज़ शेयर की हैं जिनमें वो बालकनी में खड़े होकर उनसे बातें करती नज़र आ रही हैं। फोटोज़ में दिख रहा है ढलती हुई शाम में मां और बेटी बालकनी में खड़ी हैं और हिना अपनी मम्मी के आंसू पोंछ रही हैं। फोटोज़ शेयर करते हुए हिना ने कैप्शन में लिखा, ‘मां तेरी खुशी मेरी ख्वाहिश...तेरी हिफाज़त मेरा हक... मैं कोई थैरेपिस्ट नहीं हूं मां लेकिन वादा करती हूं कि आपका ध्यान रखूंगी। आपके आंसू पोछूंगी और अपको सुनूंगी हमेशा... #WeAreStrong #WeWillGetThruThis #Together #DadIsWatchingOurBack #DaddysStrongGirl #WearingDad।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by HK (@realhinakhan)

आपको बता दें हिना के पापा को गुज़रे हुए एक महीना हो चुका है। एक्ट्रेस अक्सर उन्हें याद करते हुए अपने इंस्टाग्राम पर कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में हिना ने पापा के साथ अपना एक अनसीन वीडियो शेयर किया था जिसमें वो गाना गाते दिख रहे थे। वीडियो में पापा के साथ हिना और उनके भाई भी बैठे नज़र आ रहे थे और सब मिलकर गोलमाल (1979) फिल्म का गाना 'आने वाला पल जाने वाला है' गाते नज़र आ रहे थे। वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा था, 'आज एक महीना पूरा हो गया पापा, आपकी बहुत याद आती है।' बताते चलें कि एक्ट्रेस के पिता का निधन कार्डियक अरेस्ट की वजह से हुआ था।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by HK (@realhinakhan)

Edited By: Nazneen Ahmed