Move to Jagran APP

'ये रिश्ता...' से निकाले जाने के खुलासे के बीच Hina Khan ने शेयर किया ये पोस्ट, राजन शाही के आरोप का दिया जवाब!

ये रिश्ता क्या कहलाता है से घर-घर में फेमस हुईं Hina Khan ने छह साल तक शो में काम करने के बाद सीरियल छोड़ दिया था। राजन शाही ने हाल ही में खुलासा किया कि हिना को शो से निकाला गया था। एक्ट्रेस से किस बात को लेकर अनबन थी इसका खुलासा करते हुए राजन शाही ने कई बातें बताईं। वहीं आरोप के बीच एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर किया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Mon, 29 Apr 2024 11:42 AM (IST)
राजन शाही और हिना खान. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' पिछले कई दिनों से सुर्खियों में बना है। शो पॉजिटिव नहीं, बल्कि नेगेटिव वजहों से चर्चा में है। जब से राजन शाही (Rajan Shahi) ने शहजादा धामी और प्रतीक्षा होनमुखे को शो से बाहर का रास्ता दिखाया है, तब से वह ट्रेंड में हैं। हाल ही में उन्होंने हिना खान के '.ये रिश्ता...' से बाहर होने के कारण का खुलासा किया था। राजन शाही के आरोप के बीच एक्ट्रेस ने एक पोस्ट शेयर किया है। 

हिना खान को 'ये रिश्ता...' से किया था बाहर

'टेली टॉक इंडिया' में राजन शाही (Rajan Shahi) ने हिना खान के 'ये रिश्ता क्या कहलता है' से बाहर होने की बात कही थी। उन्होंने बताया था कि हिना को शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) से इनसिक्योरिटी थी। एक्ट्रेस 6 साल तक इस शो से जुड़ी रहीं। उन्होंने घर-घर में अपनी पहचान बनाई। राजश शाही ने खुलासा किया कि आखिरी के कुछ महीनों में हिना खान के साथ क्या परेशानी होने लगी थी। 

राजन शाही ने बताया कि हिना खान (Hina Khan) स्क्रिप्ट में दखल देती थीं। उन्होंने वह सीन करने से मना कर दिया था, जिसमें उन्हें शिवांगी जोशी के किरदार को सपोर्ट करना था। स्क्रिप्ट में दखल देने वाला मामला कई बार हुआ और इसे लेकर मनमुटाव की स्थिति भी बनी। आखिर में उनके सीन शूट कर उन्हें टर्मिनेट करने की जानकारी देकर शो से उनका सफर खत्म कर दिया गया। 

आरोप के बीच हिना खान ने शेयर किया ये पोस्ट

राजन शाही का ये बयान सुर्खियों में बना है। इस बीच हिना खान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिससे कयास लगाए जा रहे हैं कि यह राजन शाही को दिया गया जवाब है। हिना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर किया है, जिसमें लिखा है 'सब कुछ अल्लाह पर छोड़ दो।'

बता दें कि 'ये रिश्ता...' के बाद हिना खान ने 'कसौटी जिंदगी की 2' में कोमोलिका बासु का रोल किया था। राजन शाही के शो में मां बनने के बाद हिना इस नेगेटिव रोल में भी काफी पॉपुलर हुईं। एक्ट्रेस की सक्सेस में 'खतरों के खिलाड़ी' और 'बिग बॉस' प्रोजेक्ट्स भी शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: Gurucharan Singh: शादी करने वाले थे 'रोशन सोढ़ी', पैसों की तंगी से थे परेशान, लापता होने से पहले किया था ये काम