नई दिल्ली, जेएनएन। द कपिल शर्मा शो के होस्ट और कॉमेडियन कपिल शर्मा पापा बन गये हैं। उनकी बेटर हाफ़ गिन्नी चरतथ ने बेटी को जन्म दिया है। कपिल ने ट्विटर के ज़रिए अपने फैंस को इस ख़ुशखबरी की जानकारी दी। ख़बर आते ही कपिल को बधाइयां मिलने लगी हैं। 

कपिल ने मंगलवार सुबह लगभग 5 बजे ट्वीट करके लिखा- बेबी गर्ल का जन्म हुआ है। आपका आशीर्वाद चाहिए। जय माता दी। कपिल और गिन्नी की शादी पिछले साल हिंदू रीति-रिवाज़ से 12 दिसम्बर को जालंधर में हुई थी। इसके बाद आनंद कारज सेरेमनी हुई थी। कपिल और गिन्नी कॉलेज के वक़्त से एक-दूसरे को जानते हैं। पारिवारिक पृष्ठभूमि अलग होने की वजह से दोनों के रिश्ते को लेकर कुछ मुश्किलें आयी थीं, मगर 2017 में कपिल के ख़राब वक़्त में जब गिन्नी ने साथ दिया तो हालात बदल गये।

 

कभी कपिल शर्मा के साथ उनके शोज़ में कॉमेडी के रंग जमाने वाले सुनील ग्रोवर ने भी कपिल को पापा बनने के लिए बधाई दी। सुनील ने लिखा- बधाई। प्यार और शुभकामनाएं। बता दें कि सुनील ने कपिल के शो में पहले गुत्थी और फिर रिंकू भाभी और डॉक्टर मशहूर गुलाटी जैसे किरदार निभाकर काफ़ी लोकप्रियता बटोरी थी।

कपिल के पापा बनने पर सबसे पहले गुरु रंधावा ने बधाई दी थी। उन्होंने लिखा कि पाजी बधाई हो। अब मैं आधिकारिक तौर पर चाचा बन गया हूं। कीकू शारदा ने बधाई देते हुए लिखा कि बेहद ख़ुश हूं। बच्चे का स्वागत है। एक्ट्रेस रकुल प्रीत ने कपिल को बधाई दी। भुवन बाम ने लिखा- भैया बधाई हो। दिया मिर्ज़ा ने भी कपिल को बेटी के लिए बधाई दी है।

बता दें कि कुछ दिन पहले कपिल ने डिलीवरी डेट का खुलासा ट्विटर के ज़रिए ही किया था। अक्षय कुमार की फ़िल्म गुड न्यूज़ का फ़र्स्ट लुक शेयर करते हुए कपिल ने लिखा था कि आपकी गुड न्यूज़ से पहले ही मेरी गुड नयूज़ आ जाएगी। बता दें कि गुड न्यूज़ 27 दिसम्बर को रिलीज़ हो रही है। अक्षय ने भी कपिल को उनकी गुड न्यूज़ के लिए बधाई दी थी।

कपिल इन दिनों द कपिल शर्मा शो होस्ट कर रहे हैं। शो की भी लगभग एक साल हो गया है। कपिल ने अपना करियर छोटे पर्दे पर बतौर स्टैंड अप कॉमेडियन शुरू किया था, मगर अपने टैलेंट के दम पर आगे बढ़ते गये और अपना शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल लेकर आये। कपिल ने किस किस को प्यार करूं फ़िल्म से बॉलीवुड में बतौर लीड एक्टर डेब्यू किया था। उनकी दूसरी फ़िल्म फिरंगी 2017 में आयी। हॉलीवुड फ़िल्म द एंग्री बर्ड 2 के लिए कपिल ने आवाज़ भी दी थी।

Posted By: Manoj Vashisth

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस