Move to Jagran APP

अब छोटे परदे पर K3G, ये बनेंगी काजोल, सलमान कनेक्शन भी

फिल्म प्यार तो होना ही था में काजोल के मंगेतर बने बिजोय आनंद को सीरियल में अमिताभ बच्चन का यशवर्धन रायचंद के रोल के लिए चुना गया है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Thu, 03 May 2018 07:56 PM (IST)Updated: Mon, 14 May 2018 11:00 AM (IST)
अब छोटे परदे पर K3G, ये बनेंगी काजोल, सलमान कनेक्शन भी
अब छोटे परदे पर K3G, ये बनेंगी काजोल, सलमान कनेक्शन भी

मुंबई। करण जौहर की आर्दश संयुक्त परिवार की कल्पना की तस्वीर यानि कभी ख़ुशी कभी ग़म ने अपने समय में जबरदस्त धूम मचाई थी। अब 17 साल बाद इसी तर्ज़ पर एक शो आने वाला है और इसे लेकर आ रही हैं एकता कपूर l 

loksabha election banner

हाल ही में इस शो की स्टारकास्ट में से कुछ नाम आये थे और बताया गया था कि एरिका फर्नांडिस को अंजलि (काजोल वाला रोल) का किरदार मिल सकता है, लेकिन अब ख़बर है कि इस रोल के लिए नवोदित योगिता बिहानी को साइन किया गया है l ये वही योगिता हैं जो हाल ही में आये दस का दम के प्रोमो में सलमान खान के साथ नज़र आई थीं और जिन्हें सलमान 'फ्री किस' की बात करते हैं l 

साल 2001 में आई और करण जौहर के निर्देशन में बनी इस मल्टीस्टार फिल्म में अमिताभ बच्चन, जया बच्चन , शाहरुख़ खान, रितिक रोशन, काजोल और करीना कपूर ने काम किया था। छोटे पर्दे की क्वीन एकता कपूर ने इसी कहानी को ध्यान में रखते हुए छोटे परदे पर सीरियल प्लान किया है। एकता ने इस बारे में ट्विट कर पुष्टि भी की है और बताया है कि ये शो सोनी पर आएगा। लेकिन साथ ही ये भी स्पष्ट कर दिया है कि ये शो कभी ख़ुशी कभी गम का रीमेक नहीं है l 

इस शो का नाम ‘दिल ही तो है’ होगा। इस सीरियल की स्टार कास्ट भी तय कर ली गई है। फिल्म प्यार तो होना ही था में काजोल के मंगेतर बने बिजोय आनंद को सीरियल में अमिताभ बच्चन के यशवर्धन रायचंद के रोल के लिए चुना गया है।

ऐसे में ये ख़बर है कि टीवी शो कुछ रंग प्यार के ऐसे भी की एरिका फर्नांडिस अब पूजा यानि करीना कपूर वाला रोल निभा सकती हैं। उनका लुक टेस्ट करने के बाद भी कुछ फैसला किया जाएगा। ये शो दो महीने के बाद शुरू होगा।

जोधा अकबर सीरियल वाले रजत टोकस को राहुल रायचंद के शाहरुख़ खान वाले रोल के लिए अप्रोच किया गया है जबकि वरुण सूद को उनके छोटे भाई रोहन के लिए जो रोल रितिक रोशन ने निभाया था।

कभी ख़ुशी कभी ग़म, एक अमीर पिता और उनके दो बेटों की कहानी थी, जिसमें से एक बेटा गोद लिया हुआ होता है। उनके रिश्तों का अलगाव होता और और सब एक होते हैं ये जानते हुए कि रिश्तों और प्यार का महत्व अपनों के एक साथ आने से ही होता है। इस फिल्म में रानी मुखर्जी ने भी मेहमान कलाकार की भूमिका निभाई थी। करीब 40 करोड़ रूपये में बनी उस फिल्म ने तब 100 करोड़ से अधिक का बिज़नेस किया था।

यह भी पढ़ें: दस का दम: इस Video को मत करियेगा मिस, सलमान खान से मिलेगी ‘किस’


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.