Move to Jagran APP

बेस्टफ्रेंड Mona Singh और Ekta Kapoor के रिश्ते में आई दरार? एकता ने की ऐसी पोस्ट

इन दिनों बेस्ट फ्रेंड एकता कपूर और मोना सिंह के रिश्ते में ऐसी दरार आ चुकी है कि अब ये मामला सोशल मीडिया तक पहुंच चुका है। इस मामले पर लिखते हुए एकता कपूर ने एक पोस्ट शेयर की है।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Tue, 20 Aug 2019 11:04 AM (IST)Updated: Tue, 20 Aug 2019 11:04 AM (IST)
बेस्टफ्रेंड Mona Singh और Ekta Kapoor के रिश्ते में आई दरार?  एकता ने की ऐसी पोस्ट
बेस्टफ्रेंड Mona Singh और Ekta Kapoor के रिश्ते में आई दरार? एकता ने की ऐसी पोस्ट

नई दिल्ली, जेएनएन। इंटरटेनमेंट इडस्ट्री की फैमस प्रोड्यूसर, राईटर और डायरेक्टर एकता कपूर इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं। बताया जा रहा हैं कि उनके और एक्ट्रेस मोना सिंह के बीच ऐसी बहस हो गई कि मोना 16 अगस्त को रिलीज़ हुई ALT Balaji कि वेब सीरीज MOM:Mission Over Mars के लोंच से भी गायब रहीं। इस सीरीज़ को एकता कपूर ने निर्देशित किया है। इन उड़ती हुई खबरों के बाद एकता कपूर ने अपने ऑफीशियल अकाउंट से एक तीखी पोस्ट शेयर की है।

loksabha election banner

एकता कपूर ने अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा 'अगर आपके पास देने को कुछ है तो लोग आपका इस्तेमाल करेंगें, आप चाहें तो गुस्सा या इस मामले में कड़वे हो सकते हैं या केवल दानी'।

यह भी पढ़ें: स्विमसूट पहने Pooja Batra और Nawab Shah की ये तस्वीरें मचा रही हैं सोशल मीडिया पर तहलका

स्पोटबॉय की एक रिपोर्ट के अनुसार एकता कपूर से बहस के बाद मोना अपनी वेब सीरीज़ की लोंच में तक नहीं पहुंची थी। इन दोनों के बीच मामला इतना बढ़ गया कि दोनों ने एक दुसरे को सोशल मीडिया से अनफॉलो तक कर दिया है। आपको बता दें कि ये दोनों एक समय में बेस्ट फ्रेंड थीं और अकसर हर मौकों पर साथ नज़र आया करती थीं।

मोना सिंह इस मामले को लेकर इतनी संघीन हैं कि उन्होने अपनी वेब सीरीज़ MOM:Mission Over Mars का ट्रेलर तक शेयर नही किया था। मोना सिंह और एकता ने अब तक अपनी लड़ाई के विषय में मीडिया के सामने कोई बयान पेश नही किया है मगर अब एकता की इस पोस्ट को देखकर लगता है कि वे ज्यादा दिनों तक इस मामले में चुप्पी साधने वाली नहीं हैं।

 

View this post on Instagram

Happy birthday Jeetu uncle may u always have that shining smile. Thank u @shobha9168 for such a lovely evening

A post shared by Mona Singh (@monajsingh) on

आपको बताते चलें कि एकता कपूर द्वारा बनाई गई वेब सीरीज़ MOM:Mission Over Mars, 16 अगस्त को ALT Balaji की एप्प पर रिलीज़ हो चुकी है जिसमें मोना सिंह, साक्षी तनवर, निधी सिंह और पलौमी सिंह मुख्य भूमिका निभा रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.